अनीता की हत्याकांड के दो आरोपित तमंचे सहित गिरफ्तार

बुलंदशहर जेएनएन। विगत दिनों कोतवाली क्षेत्र के गांव जटवाई में हुए अनीता हत्याकांड में लिप्त द

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 08:56 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 08:56 PM (IST)
अनीता की हत्याकांड के दो आरोपित तमंचे सहित गिरफ्तार
अनीता की हत्याकांड के दो आरोपित तमंचे सहित गिरफ्तार

बुलंदशहर, जेएनएन। विगत दिनों कोतवाली क्षेत्र के गांव जटवाई में हुए अनीता हत्याकांड में लिप्त दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस को बदमाशों के पास दो तमंचे व कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने दोनों बदमाशों का चालान कर दिया है।

जानकारी के अनुसार बता दें कि विगत बुधवार को तड़के ही ही तीन बदमाशों ने जटवाई में अनीता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया था। मृतका के भाई ने नौ लोगों के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाते हुए मुकदमा नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। शनिवार की देर रात्रि पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो संदिग्ध व्यक्तियों को हथियार सहित अंधियार मोड़ पर हिरासत में लिया था। पुलिस दोनों संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर कोतवाली ले आई। पकड़े गए एक बदमाश ने अपना नाम जमील उर्फ भूरा निवासी मलकपुर थाना अनूपशहर व दूसरे बदमाश ने अपना नाम रिकू निवासी मदारगेट थाना अनूपशहर बताया। सख्ती से पूछताछ करने पर हिरासत में लिया गया रिकू अनीता हत्याकांड में नामजद आरोपी निकला। वहीं दूसरे बदमाश जमील ने घटना को अंजाम देने के लिए बदमाशों को तमंचे उपलब्ध कराए थे। पुलिस ने हिरासत में लिए गए दोनों बदमाशों का चालान कर दिया है। इन्होंने कहा..

अनीता हत्याकांड में संलिप्त दो बदमाशों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया है। मामले की जांच चल रही है और बाकि आरोपियों की तलाश भी की जा रही है।

अखिलेश त्रिपाठी, कोतवाली प्रभारी जहांगीराबाद।

chat bot
आपका साथी