नगर में लगा दिनभर जाम, राहगीर हुए परेशान

खुर्जा नगर के अधिकांश मार्ग सुबह से लेकर शाम तक जाम की गिरफ्त में रहे। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर पुलिस भी जाम को खुलवाने में व्यस्त दिखाई दी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Nov 2020 06:27 PM (IST) Updated:Wed, 25 Nov 2020 06:27 PM (IST)
नगर में लगा दिनभर जाम, राहगीर हुए परेशान
नगर में लगा दिनभर जाम, राहगीर हुए परेशान

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा नगर के अधिकांश मार्ग सुबह से लेकर शाम तक जाम की गिरफ्त में रहे। जिस कारण राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। उधर पुलिस भी जाम को खुलवाने में व्यस्त दिखाई दी।

बुधवार को अधिक संख्या में शादियां होने के कारण सुबह से ही मागरे पर वाहनों का दबाव दिखाई दिया। जिस कारण सुबह नौ बजे से ही खुर्जा का गांधी मार्ग, जेवर अड्डा चौराहा, तहसील मार्ग, सुभाष मार्ग, बजाजा बाजार आदि जाम की गिरफ्त आ गए। दोपहर होते-होते जाम की स्थिति और भी अधिक बढ़ गई। महज आधा किलोमीटर की दूरी तय करने में ही लोगों को पौन घंटे तक का समय लग गया। जाम से बचने के लिए बाइक सवारों ने शहर की गलियों से होकर अपना गंतव्य पूरा किया। बुधवार को मार्गों पर जाम लगने का मुख्य कारण लोगों के वाहन फुटपाथ के साथ-साथ सड़क तक खड़े होना रहा। उधर पुलिसकर्मी भी दिनभर वाहनों को इधर-उधर कराते हुए नजर आए। जिसके बावजूद भी लोगों को जाम की समस्या से निजात नहीं मिल सकी।

फुटपाथ पर अतिक्रमणकारियों को पीले निशान से चेताया

गुलावठी : सैदपुर रोड पर जाम की समस्या को देखते हुए पुलिस ने नपा प्रशासन के साथ एक्शन प्लान तैयार किया है। सड़क किनारे हो रहे अतिक्रमण के कारण लग रहे जाम से निजात को नपा प्रशासन ने दुकानों के आगे फुटपाथ पर पीला निशान लगाकर अतिक्रमण करने वालों को कार्रवाई की चेतावनी दी है। इंस्पेक्टर सचिन मलिक, नपा लिपिक नरेश यादव, धर्मपाल सिंह, विशाल सिंह ने शहीद स्मारक से सैदपुर रोड पर दुकानों के आगे रखे तख्त आदि अस्थायी अतिक्रमण को हटवाया। सड़क से थोड़ी दूरी पर पीला निशान लगवाया। साथ ही दुकानदारों व ठेला पटरी वालों को पीले निशान के पीछे ही रहकर कारोबार करने को कहा। पीले निशान के आगे सामान रखा होने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी।

chat bot
आपका साथी