हेड कांस्टेबल की गाली-गलौच पर जिला अस्पताल में हंगामा

जेएनएन बुलंदशहर जिला अस्पताल में पीएमएस के अध्यक्ष व आया के साथ हेड कांस्टेबल के गाली-गलौच करने व धकियाने पर बुधवार को हंगामा खड़ा हो गया। जिला अस्पताल के सभी डाक्टर कर्मचारियों ने पुलिस की खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हेड कांस्टेबल के गाली-गल

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 11:07 PM (IST)
हेड कांस्टेबल की गाली-गलौच पर जिला अस्पताल में हंगामा
हेड कांस्टेबल की गाली-गलौच पर जिला अस्पताल में हंगामा

जेएनएन, बुलंदशहर :

जिला अस्पताल में पीएमएस के अध्यक्ष व आया के साथ हेड कांस्टेबल के गाली-गलौच करने व धकियाने पर बुधवार को हंगामा खड़ा हो गया। जिला अस्पताल के सभी डाक्टर, कर्मचारियों ने पुलिस की खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने नगर कोतवाल पर भी आरोपित हेड कांस्टेबल का साथ देने व रौब झाड़ने का आरोप लगाया। तीन घंटे तक स्वास्थ्य कर्मियों ने हड़ताल की। मरीज इस दौरान परेशान रहे। बाद में एडीएम प्रशासन रवीन्द्र कुमार व एसपी सिटी सुरेन्द्र नाथ तिवारी अस्पताल पहुंचे और जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके बाद ही स्वास्थ्य कर्मियों ने हड़ताल समाप्त की।

बुधवार को करीब साढे़ नौ बजे नगर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल विजय सिंह जिला अस्पताल स्थित रेडियोलाजिस्ट विभाग पहुंचे। रेडियोलाजिस्ट व पीएमएस के अध्यक्ष डा. आशीष प्रकाश का आरोप है कि हेड कांस्टेबल को जब वार्ड आया शशिबाला ने पर्ची बनवाने को कहा तो आया को धकियाकर केबिन में घुस गए। डा. आशीष प्रकाश ने हैड कांस्टेबल का अल्ट्रासाउंड किया। आरोप है कि पेट में पथरी कितनी मोटी के बारे में हेड कांस्टेबल पूछने लगा। इसी दौरान वह आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग करने लगा। विरोध करने पर उसने नगर कोतवाल को फोन किया। डा. आशीष का आरोप है कि नगर कोतवाल ने भी फोन पर रौब दिखाया और दिमाग सही करने की धमकी दी। हेड कांस्टेबल की अभद्रता देख अन्य चिकित्सक मौके पर जमा हो गए और नारेबाजी की। चिकित्सक इमरजेंसी पर एकत्र हुए और हड़ताल की घोषणा कर दी। सूचना पर पहुंचे एडीएम-ई रवींद्र कुमार, एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी और सीओ संग्राम सिंह ने आरोपित कांस्टेबल विजय सिंह, वार्ड आया शशिबाला और डा. आशीष प्रकाश से पूछताछ कर बयान दर्ज किए। एडीएम-ई ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिस पर चिकित्सकों ने हड़ताल खत्म कर दी।

chat bot
आपका साथी