गंगा में डूबे युवक की तलाश में जुटी पुलिस

अहार में दोस्त के साथ गंगा स्नान करने के लिए गया युवक लापता हो गया था। लापता युवक के गंगा मे डूबने की आशंका को लेकर अहार पुलिस उसकी तलाश करा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 08:07 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 08:07 PM (IST)
गंगा में डूबे युवक की तलाश में जुटी पुलिस
गंगा में डूबे युवक की तलाश में जुटी पुलिस

जेएनएन, बुलंदशहर। अहार में दोस्त के साथ गंगा स्नान करने के लिए गया युवक लापता हो गया था। लापता युवक के गंगा मे डूबने की आशंका को लेकर अहार पुलिस उसकी तलाश करा रही है।

थाना अहार क्षेत्र के गांव वनवारीपुर निवासी 24 वर्षीय हरकेश पुत्र रोहताश अपने गांव के ही दोस्त शिवम के साथ बाइक पर रविवार को गंगा स्नान करने के लिए गया था, जिसके देर शाम तक घर न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश गांव और आसपास के क्षेत्र में की थी। सोमवार की देर शाम को हरकेश की बाइक गांव के निकट एक कुएं में पड़ी हुई मिलने पर परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए अहार पुलिस से शिकायत की थी। महिला के खाते से निकालें 20 हजार रुपए

खुर्जा : शातिर ने महिला के खाते से 20 हजार रुपए पार कर दिए। मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी महिला बलवीरी पत्नी विक्रांत ने बताया कि सोमवार शाम को वह जीटी रोड स्थित एटीएम से रुपए निकालने गई थी। रुपए नहीं निकलने पर वह एटीएम से बाहर निकल आई, तभी एक युवक महिला को मिल गया। जिसने महिला का एटीएम कार्ड देखा और उसे खराब बताया। शातिर ने चालाकी से एटीएम कार्ड बदल लिया और पासवर्ड भी महिला से पूछ लिया। कुछ ही देर बाद शातिर ने महिला के खाते से 20 हजार रुपए पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने के बाद पीड़िता को जानकारी हुई। मामले में पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उसे जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी