मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी गो हत्यारोपित को लगी गोली

कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी रोड स्थित भराना मोड़ पर सोमवार रात पुलिस और 25 हजार के इनामी गो हत्यारोपित के बीच मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से आरोपित घायल होकर गिर गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 10:35 PM (IST)
मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी गो हत्यारोपित को लगी गोली
मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी गो हत्यारोपित को लगी गोली

बुलदंशहर, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के गुलावठी रोड स्थित भराना मोड़ पर सोमवार रात पुलिस और 25 हजार के इनामी गो हत्यारोपित के बीच मुठभेड़ हो गई। पैर में गोली लगने से आरोपित घायल होकर गिर गया। पुलिस ने आरोपित को दबोचकर हथियार बरामद किए।

कोतवाल दीक्षित कुमार त्यागी ने बताया कि सोमवार देर रात सूचना मिली की गुलावठी थाना क्षेत्र का गो हत्यारोपित बाइक से सिकंदराबाद के गांव भराना से संतपुरा की ओर जा रहा है। पुलिस टीम भराना मोड़ पर पहुंची तो आरोपित फायरिंग कर भागने लगा। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोच लिया। इस दौरान पुलिस द्वारा की गई फायरिग में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। आरोपित की पहचान दानिश पुत्र नूर मोहम्मद, निवासी मोहल्ला पीर खां गुलावठी के रूप में हुई। घायल को पुलिस ने उपचार के लिए नगर की सीएचसी में भर्ती कराया है। कोतवाल ने बताया कि आरोपित ने गत मार्च में गुलावठी क्षेत्र के ऐंचाना के जंगलों में अपने साथियों के साथ मिलकर गो हत्या की घटना को अंजाम दिया था। घटना के बाद से आरोपित फरार चल रहा था। आरोपित के पास से हथियार बरामद किए हैं। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपित को उपचार के बाद जेल भेज दिया गया है। मुठभेड़ में तीन लुटेरे पकड़े

संवाद सहयोगी, बुलंदशहर : एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार रात अहमदगढ़ पुलिस ने मुमरेजपुर रोड नहर पुलिस के पास चेकिग करते हुए दो बाइकों पर आते हुए तीन संदिग्धों को रोकना चाहा। संदिग्धों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए उन्हें पकड़ लिया। पकड़े गए आरोपियों के पास से लूटे हुए दो मोबाइल, दो बाइक, एक तमंचा एवं दो चाकू बरामद हुए। पूछताछ में आरोपियों की पहचान रहीमुद्दीन पुत्र मद्दे खां, मुस्तकीम पुत्र इब्राहिम और जुबैर पुत्र गुलामनवी निवासी अहमदगढ़ के रूप में हुई।

एसएसपी ने बताया कि आरोपितों द्वारा तीन अक्टूबर को मुमरेजपुर ब्रेकर के पास से एक व्यक्ति से बाइक, दो मोबाइल लूट लिए थे। इसके अलावा 31 जुलाई को आरोपियों द्वारा पहासू में बाइक पर लटका रुपयों से भरा बैग चोरी कर लिया था। पकड़े गए आरोपी रहीमुद्दीन पर लूट, जानलेवा हमला, गैंगस्टर आदि के दस मामले दर्ज हैं, जबकि आरोपी मुस्तकीम और जुबैर पर तीन-तीन मामले दर्ज हैं। पुलिस ने पूछताछ कर तीनों आरोपितों का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी