ढाई माह बाद ट्रक चोरी का दर्ज हुआ मुकदमा

छतारी में कोर्ट के आदेश पर ढाई माह बाद ढाबे से चोरी हुए ट्रक का मुकदमा थाने में दर्ज हुआ है। वारदात के बाद तहरीर के बावजूद रिपोर्ट दर्ज न होने पर पीड़ित ने कोर्ट से गुहार लगाई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 07 Aug 2021 11:09 PM (IST) Updated:Sat, 07 Aug 2021 11:09 PM (IST)
ढाई माह बाद ट्रक चोरी का दर्ज हुआ मुकदमा
ढाई माह बाद ट्रक चोरी का दर्ज हुआ मुकदमा

जेएनएन, बुलंदशहर। छतारी में कोर्ट के आदेश पर ढाई माह बाद ढाबे से चोरी हुए ट्रक का मुकदमा थाने में दर्ज हुआ है। वारदात के बाद तहरीर के बावजूद रिपोर्ट दर्ज न होने पर पीड़ित ने कोर्ट से गुहार लगाई थी।

जनपद संभल के थाना बहजोई स्थित गांव अतरासी निवासी जगदीश पुत्र शिशपाल सिंह 20 मई को बहजोई से अलीगढ़ ट्रक लेकर आ रहा था। रास्ते में रात के समय अलीगढ़-अनूपशहर रोड पर गांव थाना क्षेत्र के गांव बुडासी के पास ढाबे पर वह ट्रक खड़ा कर खाना खाने लगे। उनके साथ हेल्पर हृदेश भी था। रात करीब 11 बजे खाना खाने के बाद जब वह जाने के लिए तैयार हुए तो देखा ट्रक वहां नहीं था। इधर उधर काफी तलाश करने के बाद भी ट्रक का कोई पता नहीं चला। उन्होंने वहां खड़े अन्य ट्रक वालों से भी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इसके बाद चालक जगदीश ने इसकी सूचना मालिक को दी और थाना पुलिस में जाकर इसकी शिकायत की। आरोप है कि तहरीर देने के बाद भी कोई कार्रवाई पुलिस ने नहीं की। मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की गई। इसके बाद पीड़ित चालक ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। कोर्ट के आदेश पर थाना पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

तीन तलाक का नामजद आरोपित गिरफ्तार

अहमदगढ़। थाना पुलिस ने दहेज उत्पीड़न व तीन तलाक के मामले में जनपद मेरठ थाना इंचौली क्षेत्र के गांव खरदौनी निवासी नामजद आरोपित आसिफ को शनिवार सुबह अहमदगढ़-पहासू तिराहा से गिरफ्तार कर उसका चालान किया है। गांव अहमदगढ़ निवासी ने पति के खिलाफ नामजद मुकदमा थाना अहमदगढ़ में दर्ज कराया था।

chat bot
आपका साथी