हत्या कर युवक का शव बैग में भर हाइवे पर फेंका

सिकंदराबाद नगर के एनएच-91 पर गुर्जर तिराहे के निकट बैग में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बैग से निकाला तो उस पर चोट के कई जख्म थे। माना जा रहा है कि संभवत गला दबा कर युवक की हत्या की गई होगी। बैग में शव के अलावा कुछ कपड़े भी थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Feb 2021 11:32 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2021 11:32 PM (IST)
हत्या कर युवक का शव बैग में भर हाइवे पर फेंका
हत्या कर युवक का शव बैग में भर हाइवे पर फेंका

जेएनएन, बुलंदशहर। सिकंदराबाद

नगर के एनएच-91 पर गुर्जर तिराहे के निकट बैग में युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बैग से निकाला तो उस पर चोट के कई जख्म थे। माना जा रहा है कि संभवत: गला दबा कर युवक की हत्या की गई होगी। बैग में शव के अलावा कुछ कपड़े भी थे। एसएसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना कर खासे दिशा-निर्देश दिए हैं।

रविवार दोपहर करीब 12 बजे थाना पुलिस को सूचना मिली कि बाईपास पर गुर्जर तिराहे पर सड़क किनारे काले रंग के बैग में युवक का शव पड़ा है। तुंरत ही एसएसआई मौके पर आ गए। कुछ ही देर में सीओ नमृता सिंह भी पहुंची। फोरेंसिक टीम बुलवा कर शव को बैग से बाहर से निकाला तो शरीर पर चोट के निशान मिले। बैग में कुछ कपड़े भी थे। युवक ने चेक शर्ट व नीली पेंट पहन रखी है। युवक के गले पर दबाने के निशान मिले हैं, जिसे देख कर गला दबा कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। फोरेंसिक टीम ने अपने तरीके से जांच पड़ताल करते हुए मौके से नमूने एकत्रित किए। बैग में शव मिलने की सूचना पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसी बीच एसएसपी संतोष कुमार सिंह भी पहुंच गए। एसएसपी ने बताया कि युवक की उम्र करीब 30 वर्ष आंकी जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि, युवक आसपास के किसी जिले का रहने वाला है और बाहर ही हत्या कर शव को बैग में भर कर रात के अंधेरे में यहां हाइवे किनारे फेका गया है। शव की तस्वीर को आसपास के जिलों में भिजवा कर उसकी पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी