युवक की हत्या करके शव पेड़ पर लटकाया

गांव मीरपुर के निकट युवक का शव नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला। मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन आरोपितों के खिलाफ हत्या करने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Dec 2019 11:13 PM (IST) Updated:Sat, 14 Dec 2019 11:13 PM (IST)
युवक की हत्या करके शव पेड़ पर लटकाया
युवक की हत्या करके शव पेड़ पर लटकाया

बुलंदशहर, जेएनएन। गांव मीरपुर के निकट युवक का शव नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला। मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन आरोपितों के खिलाफ हत्या करने की तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम भेज दिया है और जांच में जुटी है।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के गांव हरीश शर्मा (36) पुत्र स्वर्गीय छत्रपाल का शव गुरुवार सुबह हाईवे-91 पर शिव मंदिर परिसर में नीम के पेड़ से लटका हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जांच-पड़ताल की और साथ ही फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य भी जुटाए। उधर मामले में मृतक के परिजनों ने गांव के ही तीन आरोपितों पर हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतक के चचेरे भाई महेश शर्मा ने पुलिस को तहरीर में बताया कि शुक्रवार शाम हरीश किसी के बुलाने पर घर से बाहर निकाला था। देर रात तक जब वह घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका था। मामले में महेश ने गांव के ही दानिश, आस मोहम्मद और दिलशाद पर हरीश की हत्या करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। कोतवाली प्रभारी जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

निजी कंपनी में कार्यरत था हरीश

जंक्शन रोड स्थित एक निजी कंपनी में हरीश पिछले काफी समय से नौकरी करता था। परिजनों ने बताया की हरीश की सालों पहले शादी हुई थी और वर्तमान में उनकी पत्नी अपने मायके रह रही है। ग्रामीणों ने बताया कि हरीश की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। हरीश की इस तरह से हुई हत्या को लेकर ग्रामीण भी हैरान है।

chat bot
आपका साथी