पिता के बाद मासूम बेटे ने भी मेरठ में तोड़ा दम

सलेमपुर थानाक्षेत्र के गांव रहमापुर स्यावली में सोमवार की दोपहर भाई ने भाई की हत्या करके अपनी भाभी और भतीजे को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:19 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:19 PM (IST)
पिता के बाद मासूम बेटे ने भी मेरठ में तोड़ा दम
पिता के बाद मासूम बेटे ने भी मेरठ में तोड़ा दम

बुलंदशहर, जेएनएन। सलेमपुर थानाक्षेत्र के गांव रहमापुर स्यावली में सोमवार की दोपहर भाई ने भाई की हत्या करके अपनी भाभी और भतीजे को भी गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिन्हें मेरठ के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। मंगलवार की दोपहर मृतक के 12 साल के बेटे ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सलेमपुर थाना पुलिस ने आरोपित को सोमवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। जिसे मंगलवार को जेल भेज दिया गया है।

रहमापुर स्यावली निवासी किशन के छोटे बेटे रिकू और बड़े बेटे पप्पू ने सोमवार को अपने-अपने घर में बैठकर शराब पी थी। दोपहर के समय दोनों के बीच अपने घर के बाहर नशे में विवाद हो गया था। इसके बाद रिकू ने अपने बड़े भाई पप्पू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया था। वहीं, पप्पू को बचाने के लिए आई उसकी पत्नी मीना और 12 साल के बेटे टीटू को रिकू ने धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया था। जिला अस्पताल में उपचार के दौरान पप्पू की मौत हो गई थी। जबकि मीना और उसके बेटे को मेरठ रेफर कर दिया गया था। सलेमपुर थाना प्रभारी प्रताप बालियान ने बताया कि टीटू ने मेरठ में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है। गौरतलब है कि सलेमपुर पुलिस ने आरोपित रिकू को सोमवार को ही हिरासत में ले लिया था। मंगलवार को उसे जेल भेजा गया है। आरोपित ने नशा उतरने के बाद अफसोस भी जताया है। उधर, मृतक की पत्नी की भी हालत गंभीर बनी हुई है।

chat bot
आपका साथी