अधिवक्ताओं ने पुलिस से की वार्ता, राजफाश की मांग

खुर्जा में अधिवक्ता की हत्या के मामले में पुलिस लगातार छानबीन में जुटी है। पुलिस के हाथ घटना को लेकर कई अहम सुबूत भी लगे हैं। हालांकि अभी पुलिस मामले में अधिक बोलने को तैयार नहीं है। उधर अधिवक्ताओं ने भी कोतवाली प्रभारी से वार्ता की और घटना के राजफाश की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:51 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:51 PM (IST)
अधिवक्ताओं ने पुलिस से की वार्ता, राजफाश की मांग
अधिवक्ताओं ने पुलिस से की वार्ता, राजफाश की मांग

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में अधिवक्ता की हत्या के मामले में पुलिस लगातार छानबीन में जुटी है। पुलिस के हाथ घटना को लेकर कई अहम सुबूत भी लगे हैं। हालांकि अभी पुलिस मामले में अधिक बोलने को तैयार नहीं है। उधर अधिवक्ताओं ने भी कोतवाली प्रभारी से वार्ता की और घटना के राजफाश की मांग की।

खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवपुरी निवासी अधिवक्ता सुमित कुमार गुप्ता कि बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। स्वजनों की शिकायत पर पुलिस अज्ञात में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है। सूत्रों की माने तो पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। जिसके आधार पर ही पुलिस आगे की छानबीन करने में जुटी है। कुछ और साक्ष्य जुटाने के बाद पुलिस शीघ्र घटना का राजफाश कर सकती है। उधर गुरुवार को भी दि बार एसोसएशिन के अधिवक्ता कार्य से विरत रहे। वहीं दि बार एसोसिएशन के अधिक्ताओं द्वारा कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी से वार्ता की गई। उन्होंने पुलिस से शीघ्र ही घटना के राजफाश की मांग की। जिस पर पुलिस ने उन्हें जल्द ही घटना का राजफाश करने का आश्वासन दिया है। दि बार एसोसिएशन के सचिव एडवोकेट भानु प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस से लगातार वार्ता की जा रही है। जल्द ही राजफाश का आश्वासन मिला है। अगर शीघ्र घटना का राजफाश नहीं हुआ, तो आगे की रणनीति तैयार की जाएगी।

chat bot
आपका साथी