घटना के राजफाश को लेकर इंस्पेक्टर से मिले अधिवक्ता

खुर्जा क्षेत्र में घटना के राजफाश को लेकर अधिवक्ताओं ने कोतवाली प्रभारी से वार्ता की और शीघ्र घटना के राजफाश की मांग उनसे की। जिस पर अधिवक्ताओं को उन्होंने जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:04 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:04 PM (IST)
घटना के राजफाश को लेकर इंस्पेक्टर से मिले अधिवक्ता
घटना के राजफाश को लेकर इंस्पेक्टर से मिले अधिवक्ता

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा क्षेत्र में घटना के राजफाश को लेकर अधिवक्ताओं ने कोतवाली प्रभारी से वार्ता की और शीघ्र घटना के राजफाश की मांग उनसे की। जिस पर अधिवक्ताओं को उन्होंने जल्द ही कार्रवाई का आश्वासन दिया। शनिवार दोपहर को काफी अधिवक्ता एकत्र होकर खुर्जा कोतवाली पहुंच गए। जहां उन्होंने कोतवाली प्रभारी दीक्षित कुमार त्यागी से वार्ता की। इस दौरान दि बार एसोसिएशन खुर्जा के सचिव भानु प्रताप सिंह ने कहा कि पुलिस शीघ्र अधिवक्ता सुमित गुप्ता की हत्या का पर्दाफाश करते हुए अपराधियों को जेल भेजे। मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई ना बरती जाए। जिस पर कोतवाली प्रभारी ने उन्हें जल्द ही कार्रवाई करते हुए जो भी आरोपित हैं, उनको जेल भेजने का आश्वासन दिया। इस दौरान राजेश शर्मा, नागेश शर्मा, धमेंद्र चौधरी, प्रवीण भाटी, रोहित शर्मा आदि रहे।

चोरी की बाइक के साथ युवक गिरफ्तार

ऊंचागांव : नरसेना पुलिस ने चेकिग के दौरान चोरी की बाइक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। नरसेना पुलिस शनिवार की सुबह बुगरासी के पास चेकिग कर रही थी। बाइक लेकर आ रहे एक युवक को रोकने का इशारा किया तो युवक बाइक लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर बाइक सवार युवक को पकड़ लिया। पुलिस ने बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा तो युवक कागजात नहीं दिखा सका। पूछताछ करने पर युवक ने कई साल पहले दिल्ली से बाइक चोरी करने की बात को कबूल किया। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि चोरी की बाइक के साथ गांव नरसेना निवासी हिमांशु पुत्र प्रेम सिंह को जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी