अधिवक्ता से मारपीट, 1.10 लाख रुपये लूटे

नगर क्षेत्र में दो दिन पहले एक अधिवक्ता से मारपीट कर तीन लोगों ने कार में रखे 1.10 लाख रुपये और मोबाइल लूट लिया। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 10:50 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 10:50 PM (IST)
अधिवक्ता से मारपीट, 1.10 लाख रुपये लूटे
अधिवक्ता से मारपीट, 1.10 लाख रुपये लूटे

बुलंदशहर, जेएनएन। नगर क्षेत्र में दो दिन पहले एक अधिवक्ता से मारपीट कर तीन लोगों ने कार में रखे 1.10 लाख रुपये और मोबाइल लूट लिया। नगर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली में मोहल्ला शास्त्रीनगर निवासी उमेश कौशिक एडवोकेट ने तहरीर देकर बताया कि 14 अक्तूबर की शाम को लल्ला बाबू चौराहे के समीप अपनी कार को ठीक कराने के लिए अपने साथी प्रमोद शर्मा के साथ उसकी कार से गया था। पीड़ित के अनुसार मिस्त्री की दुकान में तीन लोग बैठकर शराब पी रहे थे। जब पीड़ित ने उनसे मिस्त्री के बारे में पूछा तो उक्त तीनों लोगों ने उनसे गाली-गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने हाथापाई की और गाड़ी में रखा मोबाइल और 1.10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने घटना की सूचना तत्काल एसएसपी को दी, जिसके बाद नगर पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नगर कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार शर्मा ने बताया कि तीनों आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। घर से 3.25 लाख रुपये चोरी

बुलंदशहर। देहात कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला यमुनापुरम कालोनी निवासी सुरेंद्रपाल सिंह के घर से 3.25 लाख रुपये चोरी करने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने मामले में घर में काम करने वाली दो महिलाओं के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। यमुनापुरम कालोनी निवासी सुरेंद्रपाल सिंह ने तहरीर देकर बताया कि उनके घर पर काजल और बबीता देवी नाम की दो महिलाएं काम करतीं हैं। दो दिन पूर्व जब उन्हें रकम की जरुरत पड़ी तो उन्होंने अलमीरा में रखी नगदी को ढूंढा, तो करीब 3.25 लाख रुपये वहां से चोरी थे। उन्होंने स्वजन से भी पूछताछ की, लेकिन रकम किसी के द्वारा न लिए जाने की जानकारी हुई। जिसके बाद उन्होंने घर में काम करने वाली दोनों महिलाओं से भी पूछताछ की। उन्हें दोंनों महिलाओं पर शक है। एएसपी शशांक सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर आरोपित महिला बबीता व काजल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। दोनों महिलाओं से पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी