घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने का आरोप

खुर्जा में घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 10:48 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 10:48 PM (IST)
घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने का आरोप
घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने का आरोप

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में घर में घुसकर मारपीट और लूटपाट करने का आरोप लगाते हुए महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला ब्रज विहार निवासी शकुंतला देवी पत्नी हेम सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम वह अपने घर पर बैठी हुई थीं। परिवार के सदस्य मकान की दूसरी मंजिल पर थे। इसी दौरान मोहल्ले के दो युवक उनके घर में घुस आए। आरोप है कि उन्होंने नाली में गंदगी बहाने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौच करना शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपितों ने महिला के साथ मारपीट की। साथ ही उन्होंने महिला से पांच हजार रुपये भी छीन लिया। शोरशराबा सुनकर दूसरी मंजिल से स्वजनों के आने पर आरोपित मौके से भाग निकले। जिसके बाद पीड़िता ने स्वजनों को जानकारी दी। वहीं बुधवार सुबह को कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उन्हें जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

जमीन के विवाद को लेकर किसान पर जानलेवा हमला

ऊंचागांव। गांव नगला मदारीपुर में जमीनी रंजिश को लेकर दुकान पर बैठे किसान पर जानलेवा हमला कर घायल दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। नरसेना थाना क्षेत्र के गांव नगला मदारीपुर में अर्जुन का गांव के ही एक व्यक्ति से जमीनी विवाद चल रहा था। मंगलवार की सांय किसान अर्जुन पुत्र मदनपाल अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। तभी गांव के चार लोगों ने लाठी-डंडे फावड़े से उसके ऊपर हमला कर दिया। हमले में अर्जुन को गंभीर चोट लगने से घायल हो गया। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी ऊंचागांव पर भर्ती कराया जहां से गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने जिला अस्पातल के लिए रेफर कर दिया। लेकिन हालत में सुधार न होने के कारण जिला अस्पताल से मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया है। जहां पर किसान की हालत चिता जनक बनी हुई है। थाना प्रभारी प्रताप सिंह ने बताया कि किसान को गंभीर हालत में मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया गया है। जिसमें अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी