होमगार्ड की मौत के मामले में आरोपित दंपती गिरफ्तार

खुर्जा में जंक्शन पर होमगार्ड की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित दंपती को पकड़ लिया और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। खुर्जा कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि जंक्शन चौकी पर कार्यरत होमगार्ड सुरेंद्र शर्मा (32) शक्ति नगर कालोनी स्थित जानकार के मकान में रहते थे।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 10:25 PM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 10:25 PM (IST)
होमगार्ड की मौत के मामले में आरोपित दंपती गिरफ्तार
होमगार्ड की मौत के मामले में आरोपित दंपती गिरफ्तार

बुलंदशहर, जागरण टीम। खुर्जा में जंक्शन पर होमगार्ड की मौत के मामले में पुलिस ने आरोपित दंपती को पकड़ लिया और उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। खुर्जा कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि जंक्शन चौकी पर कार्यरत होमगार्ड सुरेंद्र शर्मा (32) शक्ति नगर कालोनी स्थित जानकार के मकान में रहते थे। गत 25 नवंबर की सुबह उनका शव मकान की दूसरी मंजिल पर लटका हुआ मिला था। मामले में मृतक के पिता की तहरीर पर मकान मालिक कृष्ण कुमार, उनकी पत्नी शीतल समेत तीन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामले में पुलिस टीम ने जांच की और आरोपितों से पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि उन्होंने होमगार्ड सुरेंद्र शर्मा से उनके भाई की नौकरी लगवाने के लिए रुपए लिए थे। कैंसर से ग्रस्त भाभी के उपचार के लिए जब होमगार्ड सुरेंद्र ने रुपये मांगे, तो उन्होंने रुपए देने से इंकार कर दिया और झूठे मुकदमें फंसाने की धमकी दी थी। जिससे आहत होकर होमगार्ड ने आत्महत्या कर ली। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि संबंधित धाराओं में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है। फल खरीद रही महिला का बैग ले उड़ा बाइक सवार

सिकंदराबाद। दनकौर क्षेत्र के चूहरपुर निवासी अनीसा पत्नी साजिद ने बताया कि उसकी रिश्तेदारी सिकंदराबाद में है। रिश्तेदार के यहां सोमवार को शादी थी। जिसमें शामिल होने के लिए वह दनकौर से बस द्वारा सिकंदराबाद स्टेंड पर उतरी थी। इस दौरान वह ठेले पर रुककर फल खरीदने लगी और अपना बैग जमीन पर रख दिया। तभी एक बाइक सवार युवक उसका बैग लेकर भाग निकाला। महिला ने शोर मचाया, लेकिन तब तक बाइक सवार भाग निकला। महिला ने बताया कि बैग में कपड़े व कुछ जरूरी सामान थे जो शादी में देना था।

chat bot
आपका साथी