सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा घायल

जेएनएन बुलंदशहर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक घायल हो गया। मृतक के चचेरे भाई ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध थाना बीबीनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 10:30 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 10:30 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा घायल
सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा घायल

जेएनएन, बुलंदशहर: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और दूसरा युवक घायल हो गया। मृतक के चचेरे भाई ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध थाना बीबीनगर में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

रविवार शाम बीबीनगर क्षेत्र के गांव सेहरा निवासी कर्मवीर उर्फ फौजी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। बाइक पर सवार दूसरा युवक प्रशांत घायल हो गया। मृतक के चचेरे भाई नीरज सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि रविवार को उसका चचेरा भाई कर्मवीर उर्फ फौजी उसकी बाइक पर बाबूगढ़ छावनी से वापस गांव लौट रहा था। बाइक पर उसके साथ गांव का ही निवासी प्रशांत भी था। जब वह ढकौली गांव में गन्ना तौल कांटे के पास पहुंचे तो सामने से तेजी व लापरवाही के साथ विपरीत दिशा से आकर एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से कर्मवीर की मौत हो गई जबकि प्रशांत घायल हो गया। नीरज की तहरीर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।

घर से बाजार गया वृद्ध लापता, अनहोनी की आशंका

बुलंदशहर: कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक वृद्ध लापता हो गया। स्वजन ने कोतवाली पुलिस को अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।कोतवाली क्षेत्र के गांव उस्मापुर निवासी सुरेश तोमर ने बताया कि उनके पिता मिठ्ठन सिंह (80) बीते बुधवार की सुबह घर से बाजार जाने की बात कहकर निकले थे। काफी देर तक जब वह घर नहीं पहुंचे, तो स्वजन चितित हो उठे। उन्होंने उनकी काफी तलाश की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। जिसके बाद रविवार को स्वजन कोतवाली पहुंचे और अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार का कहना है कि तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्जकर उनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी