विवाहिता को पीटने पर गर्भपात

दहेज लोभी ससुरालियों ने गर्भवती से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पिटाई से महिला का गर्भपात हो गया। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत मिल कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 05:27 PM (IST)
विवाहिता को पीटने पर गर्भपात
विवाहिता को पीटने पर गर्भपात

जेएनएन, बुलंदशहर। दहेज लोभी ससुरालियों ने गर्भवती से मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। पिटाई से महिला का गर्भपात हो गया। पीड़िता ने एसएसपी से शिकायत मिल कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला साठा की रहने वाली अंजली ने बताया कि, दो साल पहले उसकी शादी अलीगढ़ के युवक से हुई थी। शादी के बाद से स्वजन दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। आरोप है कि पिछले दिनों वह गर्भवती हो गई और ससुरालियों ने दहेज की मांग के चलते मारपीट करते हुए घर से निकाल दिया। इसी वजह से उसका गर्भपात हो गया। गर्भपात होने की मेडिकल रिपोर्ट भी उसके पास उपलब्ध है। अंजली ने पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ शिकायत एसएसपी को दी है। एसएसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

बैंक में कनेक्टिविटी नहीं आने से उपभोक्ता रहे परेशान

पहासू कस्बा स्थित दो बैंकों में कनेक्टिविटी नहीं आने से उपभोक्ता परेशान रहे। सुबह से लेकर शाम तक उपभोक्ता बैंकों के चक्कर लगाते रहे। उधर, बैंकों का कामकाज भी कनेक्टिविटी नहीं आने के कारण ठप रहा।

पहासू कस्बा स्थित पंजाब नेशनल बैंक और इलाहाबाद बैंक में ही अधिकांश लोगों के खाते हैं। रविवार को अवकाश होने के कारण सोमवार को सुबह से ही लेनदेन व अन्य कार्यों को लेकर उपभोक्ता बैंक पहुंच गए। जहां कनेक्टिविटी नहीं होने की जानकारी उन्हें बैंक कर्मियों ने दी। साथ ही कहा कि कुछ समय में कनेक्टिविटी आ सकती है। जिसको लेकर उपभोक्ता बैंक में ही डटे रहे, लेकिन जब काफी देर तक कनेक्टिविटी नहीं आई, तो कई उपभोक्ता चले गए। दोपहर तक उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि दोपहर बाद कनेक्टिविटी आ गई और उपभोक्ताओं के कार्य भी हुए। पीएनबी के शाखा प्रबंधक हिमांशु यादव ने बताया कि सुबह के समय कनेक्टिविटी नहीं थी। जिस कारण परेशानी हुई। बाद में कनेक्टिविटी आने पर लेनदेन समेत अन्य कार्य सुचारू हो गए।

chat bot
आपका साथी