प्लास्टिक के सामान के गोदाम में लगी भयंकर आग

खुर्जा में दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल के गोदाम में रखे प्लास्टिक के सामान में भयंकर आग लग गई। आठ फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने करीब तीन घंटे में कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन तब तक गोदाम में रखा करीब दस लाख से अधिक का प्लास्टिक का सामान जल गया। वहीं बिल्डिग का भी काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। निकटवर्ती विद्युत पोल से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 06:25 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 06:25 PM (IST)
प्लास्टिक के सामान के गोदाम में लगी भयंकर आग
प्लास्टिक के सामान के गोदाम में लगी भयंकर आग

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल के गोदाम में रखे प्लास्टिक के सामान में भयंकर आग लग गई। आठ फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने करीब तीन घंटे में कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया, लेकिन तब तक गोदाम में रखा करीब दस लाख से अधिक का प्लास्टिक का सामान जल गया। वहीं बिल्डिग का भी काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। निकटवर्ती विद्युत पोल से आग लगने की संभावना जताई जा रही है।

मोहल्ला नवलपुरा निवासी नितिन अग्रवाल का सुभाष मार्ग पर दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल पर प्लास्टिक के सामान का गोदाम है। शुक्रवार दोपहर गोदाम में अचानक आग लग गई। करीब एक बजे गोदाम से धुंआ निकलने लगा, तो लोगों को आग लगने की जानकारी हुई। स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन इसी बीच आग ने विकराल रूप ले लिया। लोगों ने फोन करके दमकल टीम को सूचित किया। सूचना पर फायर टीम दो गाड़ी लेकर मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश की गई, लेकिन इसी बीच दोनों गाड़ियों का पानी खत्म हो गया। ऐसे में डिबाई समेत अन्य स्थानों से अन्य गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आठ फायर बिग्रेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक गोदाम में रखा करीब दस लाख से अधिक प्लास्टिक का सामान जल गया। वहीं दाऊजी मंदिर की दूसरी मंजिल की दीवारों समेत काफी हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। उधर, लोगों की माने तो गोदाम का जंगला खुला हुआ था। उसके निकट ही विद्युत पोल है। जिससे चिगारी निकलकर गोदाम में चली गई और उससे ही आग लगी गई। मामले में पीड़ित दुकानदार ने आर्थिक मदद की गुहार प्रशासन से लगाई है।

chat bot
आपका साथी