आठवीं सीनियर नेशनल टारगेट बाल चैंपियनशिप एवं फेडरेशन कप आयोजित

वैदिक इंटर कालेज औरंगाबाद अहीर में आठवीं सीनियर नेशनल टारगेट बाल चैंपियनशिप और पांचवा फेडरेशन कप का आयोजन हुआ। इसमें विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 07:18 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 07:18 PM (IST)
आठवीं सीनियर नेशनल टारगेट बाल चैंपियनशिप एवं फेडरेशन कप आयोजित
आठवीं सीनियर नेशनल टारगेट बाल चैंपियनशिप एवं फेडरेशन कप आयोजित

बुलंदशहर, जेएनएन। वैदिक इंटर कालेज औरंगाबाद अहीर में आठवीं सीनियर नेशनल टारगेट बाल चैंपियनशिप एवं पांचवें फेडरेशन कप का आयोजन हुआ। इसमें बालक व बालिका वर्ग में कई राज्यों की टीम ने प्रतिभाग किया। चैंपियनशिप में बालक वर्ग में आंध्र प्रदेश तथा बालिका वर्ग में हरियाणा प्रथम रहा। द्वितीय स्थान पर बिहार, तृतीय स्थान पर उप्र तथा पश्चिम बंगाल की टीम रही। फेडरेशन कप में बिहार व झारखंड प्रथम, आंध्र प्रदेश व बिहार द्वितीय, उप्र व पश्चिम बंगाल तीसरे स्थान पर रहे। बालिका वर्ग में उप्र सेमीफाइनल में पहुंचने पर विद्यालय के प्रधानाचार्य सुरेंद्र यादव ने दुर्गेश औरंगाबाद, प्रिया बीघेपुर, शिवानी बीघेपुर, खुशी औरंगाबाद, मीनाक्षी गौड़ भटौना, रिकी तेवतिया भटौना, शिवानी कोटा को विद्यालय में सम्मानित किया। साथ ही सभी राज्यों से आईं खिलाडि़यों की टीम की व्यवस्था में सहयोग के लिए विद्यालय प्रवक्ता रूपेश कुमार को सम्मानित किया। रामोत्सव में अव्वल रहने

वाले छात्र जाएंगे अयोध्या

संवाद सहयोगी, खुर्जा: महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल में आयोजित होने वाले श्री रामोत्सव में अव्वल रहने वाले छात्र-छात्राओं को अयोध्या की मुफ्त यात्रा करने का मौका मिलेगा। इसको लेकर छात्रों ने तैयारी भी शुरू कर दी है।

गुरुवार को नगर के महाराजा अग्रसेन पब्लिक स्कूल में हुई बैठक में प्रबंधक राजीव बंसल ने बताया कि शनिवार को श्री रामोत्सव का आयोजन किया जाएगा। इसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम भी होंगे। भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष सुनीता दयाल भी कार्यक्रम में पहुंचेंगी। निर्णय लिया गया कि श्री रामोत्सव में जो भी छात्र-छात्राओं का समूह प्रथम स्थान प्राप्त करेगा, उसे विद्यालय की तरफ से अयोध्या की निश्शुल्क यात्रा कराई जाएगी। बैठक में प्रबंध समिति के पदाधिकारियों और प्रधानाचार्य नरेंद्र मित्तल ने भी विचार रखे।

chat bot
आपका साथी