800 लोगों को लगा राहत का टीका

खुर्जा में राजकीय महिला अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। जहां लोग शाम तक उमड़े रहे। साथ ही लोगों ने कोरोना से बचाव के नियमों का भी उल्लंघन किया। जबकि पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी नियमों का पालन करने की अपील करते हुए दिखाई दिए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 04 Aug 2021 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 04 Aug 2021 11:05 PM (IST)
800 लोगों को लगा राहत का टीका
800 लोगों को लगा राहत का टीका

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में राजकीय महिला अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगाई गई। जहां लोग शाम तक उमड़े रहे। साथ ही लोगों ने कोरोना से बचाव के नियमों का भी उल्लंघन किया। जबकि पुलिसकर्मी और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी नियमों का पालन करने की अपील करते हुए दिखाई दिए।

बुधवार सुबह लोग कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए राजकीय महिला अस्पताल में पहुंच गए। दस बजे तक अस्पताल में लोगों की काफी लंबी लाइन लग गई। लाइन में लगे लोग जहां शारीरिक दूरी के नियम का उल्लंघन करते हुए नजर आए। वहीं दूसरी तरफ काफी लोगों के चेहरे पर मास्क तक भी नहीं थे। दोपहर को करीब दो बजे तक 590 लोगों को टीका लगने के बाद वैक्सीन खत्म हो गईं। जिसके बाद लोगों की भीड़ कम हुई। करीब आधा घंटे बाद वैक्सीन आने पर दुबारा से टीकाकरण का कार्य किया गया। ऐसे में शाम तक अस्पताल में 800 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। क्षेत्रीय कोरोना अधिकारी डा. विकास राय ने बताया कि टीका लगवाने आने वाले लोगों से नियमों का पालन करने की लगातार अपील की जा रही है।

मारपीट के आरोप में तीन पकड़े

दानपुर। चौकी दौलतपुर पुलिस ने बुधवार की सुबह झगड़ा करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफतार किया है। यह तीनों लोग द्यौरऊ गांव के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपित शराब पीकर पैसों के लेनदेन को लेकर झगड़ा कर रहे थे। इनकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने तीनों के नाम दिनेश पुत्र ओमप्रकाश, मुकेश पुत्र चंद्रपाल और पप्पू पुत्र होराम बताए हैं। पुलिस ने तीनों का चालान कर दिया है।

chat bot
आपका साथी