मकान दिलाने के नाम पर 80 हजार ठगे

खुर्जा में मकान दिलाने के नाम पर दो शातिरों ने व्यक्ति से

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 01:35 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 01:35 AM (IST)
मकान दिलाने के नाम पर 80 हजार ठगे
मकान दिलाने के नाम पर 80 हजार ठगे

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में मकान दिलाने के नाम पर दो शातिरों ने व्यक्ति से 80 हजार रुपये ठग लिए। अब रुपये वापस मांगने पर आरोपित धमकी दे रहे हैं। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तरीनान निवासी रहीसुद्दीन ने बताया कि दो लोगों ने उसे जीटी रोड पर बीते दिनों मकान दिखाया था। 100 गज के मकान को 17 लाख रुपए में दिलवाने की बात कही थी। दोनों शातिरों ने 80 हजार रुपये रहीसुद्दीन से एडवांस में मांगे, तो उन्होंने 25 अगस्त को रुपये उन्हें दे दिए। जिसके बाद जब वह दो सितंबर को अपने उक्त मकान को दिखाने के लिए अपने रिश्तेदारी को लेकर गए, तो जानकारी निकालने पर पता चला कि मकान स्वामी दिल्ली में रहते हैं। साथ ही वह अपने मकान की बिक्री भी नहीं कर रहे हैं। जिसके बाद पीड़ित ने फोन करके करके दोनों शातिरों से एडवांस दिए रुपये वापस मांगे, तो उन्होंने रुपये देने से इंकार कर दिया। साथ ही आरोपित उसे धमकी दे रहे हैं। मामले में पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने उसे जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। रिकवरी आफिसर पर बीस हजार के गबन का आरोप

गुलावठी। नगर स्थित एक फाईनेंस कंपनी के एक अधिकारी ने एक कर्मचारी पर कंपनी के बीस हजार 750 रूपये गबन करने का आरोप लगाया है। दिनेश कुमार ने बताया कि केपिटल ट्रस्ट लिमिटेड मेरठ की एक शाखा गुलावठी में है। उक्त कंपनी द्वारा गरीब लोगों को कम ब्याज पर ऋण दिया जाता है। कंपनी ने अमरोहा निवासी सचिन कुमार को ग्राहकों से उक्त ऋण की रिकवरी के लिए रिकवरी आफिसर के पद पर रखा हुआ था। आरोप है कि सचिन ने ऋणधारकों से लोन की किश्तें लेकर अपने पास रख ली, उन्हें कंपनी में जमा नहीं की। आरोपित ने कंपनी के बीस हजार 750 रूपये की धोखाधड़ी की है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

chat bot
आपका साथी