तीन दिन के शिविर में 500 लोगों को लगा टीका

खुर्जा में टीएचडीसी में तीन दिवसीय शिविर लगाकर लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। साथ ही अन्य लोगों को भी टीकाकरण के प्रति जागरूक किया गया। जिससे कोरोना संक्रमण से बचाव हो सके।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:02 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:02 PM (IST)
तीन दिन के शिविर में 500 लोगों को लगा टीका
तीन दिन के शिविर में 500 लोगों को लगा टीका

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में टीएचडीसी में तीन दिवसीय शिविर लगाकर लोगों को कोरोना का टीका लगाया गया। साथ ही अन्य लोगों को भी टीकाकरण के प्रति जागरूक किया गया। जिससे कोरोना संक्रमण से बचाव हो सके। क्षेत्र के गांव दशहरा स्थित टीएचडीसी इंडिया लिमिटेड के उच्च ताप विद्युत परियोजना कार्यालय परिसर में 11 से 13 जून तक तीन दिवसीय कोविड टीकाकरण शिविर लगाया गया। जिसमें कर्मचारियों, उनके आश्रितों तथा स्थानीय लोगों को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। साथ ही कैलाश अस्पताल के सहयेाग से टीकाकरण की शुरूआत की गई। शिविर में परियोजना के महाप्रबंधक कुमार शरद, अपर महाप्रबंधक सिविल अजय वर्मा, उप महाप्रबंधक सिविल प्रभात रंजन, उप महाप्रबंधक मुकेश वर्मा ने वैक्सीन को लेकर लगवाने की अपील की। जिसके बाद तीनों दिनों में कोविशील्ड की पहली डोज 500 लोगों को लगाई गई। साथ ही टीका लगवाने वालों से अपील करते हुए कहा कि वह नियमों का पालन करते रहें। जिससे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके। वहीं महाप्रबंधक कुमार शरद ने कहा कि सभी कर्मचारियों, संविदा कर्मचारियों व उनके स्वजनों की सुरक्षा के लिए टीएचडीसी प्रतिबद्ध है।

विकेंड में भी कुछ दुकानदारों ने अपने प्रतिष्ठान खोले

शिकारपुर : कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा सप्ताह के आखिरी दो दिनों में विकेंड के आदेशों को कुछ दुकानदार ठेंगा दिखाते हुए अपने प्रतिष्ठानों को खोल रहे हैं। ऐसे दुकानदारों की नजर में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। साथ ही कानून को भी कोई तवज्जो नहीं दे रहे। दुकानों पर सोशल डिस्टेंस को भी दरकिनार किया जा रहा है। नगर में कुछ दुकानें धड़ल्ले से खोली गई। खासतौर से कोतवाली के आसपास कुछ दुकानें खुली थी। पुलिस की गाड़ी आती तो शटर नीचे कर लेते। उसके बाद फिर शटर उठकर ग्राहकों को सामान देना शुरु कर दिया जाता। यह क्रम पूरे दिन चलता रहा।

chat bot
आपका साथी