500 लोगों को लगा राहत का टीका

जेएनएन महिला अस्पताल में मंगलवार को लोग टीका लगवाने के लिए उमड़े रहे। जिनके बीच शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंघन भी होता हुआ दिखाई दिया। जबकि चिकित्सक और पुलिस नियमों का पालन करने की अपील करते रहे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:59 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:59 PM (IST)
500 लोगों को लगा राहत का टीका
500 लोगों को लगा राहत का टीका

जेएनएन, महिला अस्पताल में मंगलवार को लोग टीका लगवाने के लिए उमड़े रहे। जिनके बीच शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंघन भी होता हुआ दिखाई दिया। जबकि चिकित्सक और पुलिस नियमों का पालन करने की अपील करते रहे।

मंगलवार की सुबह दस बजे के बाद से राजकीय महिला अस्पताल के बाहर लोगों की लंबी कतारें लग गईं। कुछ ही देर बाद वैक्सीनेशन का कार्य शुरू किया गया। शाम तक करीब 500 लोगों को राहत की डोज लगाई गई। अस्पताल में लगी लाइन के बीच शारीरिक दूरी के नियमों का उल्लंघन भी होता हुआ नजर आया। इतना ही नहीं लाइन में लगे काफी लोगों के चेहरे पर मास्क भी नहीं थे। क्षेत्रिय कोरोना अधिकारी डा. विकास राय ने बताया कि 500 लोगों को वक्सीन लगाई गई है। आगे भी वैक्सीनेशन का कार्य लगातार किया जाता रहेगा। इस दौरान लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की।

8493 को लगा राहत का टीका

बुलंदशहर : कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए वैक्सीनेशन अभियान के तहत के मंगलवार को जिले भर में 80 केंद्रों पर टीकाकरण किया गया। जिसमें 8493 लोगों को वैक्सीनेश किया गया।

कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव के लिए वैक्सीनेशन अभियान के तहत टीकाकरण किया जा रहा है। जिले के 80 केंद्रों पर वैकसीनेशन अभियान के तहत 8493 लोगों को राहत का टीका लगाया गया। स्वास्थ्य विभाग की वैक्सीन की कमी के कारण अभी महाभियान के तहत ब्लाक में कलस्टर अभियान बंद कर रखा है। स्वास्थ्य विभाग वैक्सीन की कमी के कारण अभी सिर्फ चयनित बूथों पर ही टीकाकरण करा रहा है। कोरोना संक्रमण की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए लोगों में टीकाकरण के प्रति जागरूकता बढ़ी है। लोग टीकाकरण केंद्रों पर पहुंच कर वैक्सीनेशन करा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी