स्कूटी सवार बदमाशों ने किसान से 50 हजार लूटे

शिकारपुर नगर में स्कूटी सवार बदमाश दुस्साहसिक तरीके से किसान से 50 हजार लूटकर फरार हो गए। लोगों ने बदमाशों का पीछा करने का साहस किया। लेकिन बदमाश फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:48 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:48 PM (IST)
स्कूटी सवार बदमाशों ने किसान से 50 हजार लूटे
स्कूटी सवार बदमाशों ने किसान से 50 हजार लूटे

जेएनएन, बुलंदशहर। शिकारपुर नगर में स्कूटी सवार बदमाश दुस्साहसिक तरीके से किसान से 50 हजार लूटकर फरार हो गए। लोगों ने बदमाशों का पीछा करने का साहस किया। लेकिन बदमाश फरार हो गए।

क्षेत्र के गांव बरौली निवासी विजयपाल शर्मा जो एक किसान है। नगर स्थित सहकारी बैंक से 50 हजार रुपए निकालकर अपने साथी राजेंद्र कुमार के साथ बाइक से गांव जा रहे थे। स्वागत गार्डन मैरिज होम के सामने पहुंचे तो पीछे से स्कूटी पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने उनके रुपयों का थैला लूट लिया और फरार हो गए। बताया गया कि स्कूटी सवार एक बदमाश बैंक के इर्द गिर्द घूमते हुए देखा गया था। कोतवाली प्रभारी दिनेश चंद्र शर्मा ने बताया कि घटना की तहरीर दी गई। आसपास के सीसीटीवी की फुटेज से बदमाशों का सुराग लगाए जाने का प्रयास किया जा रहा है। कार अनियंत्रित होकर पलटी, दो युवक घायल

सिकंदराबाद । रविवार देर शाम एक कार बाइपास पर वाहन को ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें कार सवार दो युवक घायल हो गए। एक की हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर भर्ती कराया गया है।

नगर के मोहल्ला रिसालदारान सोनू व कदीर दोनों पड़ोसी व दोस्त है। रविवार बाइपास पर कार से दोनों निकले थे। एनएच बाइपास के सिरोधन कट के पास वाहन को ओवरटेक करने के दौरान उनकी कार पटल गई। जिसमें दोनों दबकर घायल हो गए। हादसे को देख आसपास के लोग मौके पर दौड़े और दोनों को लहूलुहान हालत में बहार निकाला। पूछताछ के बाद उनके स्वजन व पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। जिसमे सोनू की हालत गम्भीर होने से हायर सेंटर भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी