अलग-अलग जगहों पर 370 लोगों को लगाई वैक्सीन

कृष्णा नगर उद्योग व्यापार मंडल की ओर से कोरोना रोधी वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इसमें 260 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। वहीं भारत विकास परिषद सेवार्थ की ओर से आयोजित कोरोना रोधी वैक्सीनेशन शिविर में 130 महिलाओं युवाओं और बुजुर्ग को कोविशील्ड का टीका लगाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:03 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:03 PM (IST)
अलग-अलग जगहों पर 370 लोगों को लगाई वैक्सीन
अलग-अलग जगहों पर 370 लोगों को लगाई वैक्सीन

जेएनएन, बुलंदशहर । कृष्णा नगर उद्योग व्यापार मंडल की ओर से कोरोना रोधी वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इसमें 260 लोगों को वैक्सीन लगाई गई। वहीं, भारत विकास परिषद सेवार्थ की ओर से आयोजित कोरोना रोधी वैक्सीनेशन शिविर में 130 महिलाओं, युवाओं और बुजुर्ग को कोविशील्ड का टीका लगाया गया।

कृष्णा नगर लवली मार्केट में लगाए गए शिविर का शुभारंभ एसीएमओ रोहताश यादव ने किया। उन्होंने अधिक से अधिक लोगों से वैक्सीनेशन कराने पर जोर दिया। मीडिया प्रभारी संजय गोयल ने बताया कि 18 से 44 वर्ष की आयु वर्ग के 160 और 45 वर्ष और उससे अधिक आयु वर्ग के 100 लोगों को कोरोना रोधी टीका लगाया गया। अध्यक्ष राजेश अग्रवाल, महामंत्री अनुराग अग्रवाल, सभासद तुषार गुप्ता, विनय, नितिन, पंकज आदि का सहयोग रहा। वहीं, भारत विकास परिषद सेवार्थ ने गांधी बाल कन्या इंटर कालेज में यह शिविर लगाया। जिसका शुभारंभ एडीएम प्रशासन रविन्द्र कुमार, जिला पूर्ति अधिकारी अभय प्रताप सिंह, प्रांतीय उपाध्यक्ष विनित आर्य, जिलाध्यक्ष दीपू गर्ग, जिला सचिव सविता कंसल, प्रधानाचार्य डाक्टर हेमलता सिंह ने किया। अध्यक्ष चन्द्र भूषण मित्तल ने बताया कि सेवार्थ शाखा ने वैक्सीनेशन कराने वालों को पानी की बोतल और बिस्कुट का पैकेट भी दिए। व्यवस्था में कमल किशोर गोयल, गौरव गुप्ता, मोहित गर्ग, विकास छाबड़ा, विकास ग्रोवर, नीरज बंसल, गौरव बंसल आदि का सहयोग रहा। पूर्व सांसद भाजपाइयों को दिलाएंगे रालोद की सदस्यता

बुलंदशहर : सोमवार को जनपद में बिजनौर के पूर्व सांसद मुंशी रामपाल एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान मेरठ के पूर्व जिलाध्यक्ष राहुल देव की अध्यक्षता में जनपद के तीन दर्जन से अधिक लोग भाजपा की सदस्यता छोड़कर रालोद का दामन थामेंगे। रालोद का कार्यक्रम शांतिदीप गार्डन में होगा। 2015 में रालोद जिलाध्यक्ष रहे राजीव चौधरी भी घर वापसी करेंगे। राजीव चौधरी के नेतृत्व में तीन दर्जन से अधिक लोग रालोद की सदस्यता ग्रहण करेंगे। जिलाध्यक्ष अरूण चौधरी ने बताया कि कार्यक्रम की समस्त तैयारी पूर्ण कर ली गई हैं।

chat bot
आपका साथी