शिविर में 280 लोगों को लगा राहत का टीका

खुर्जा में कोरोना टीकाकरण के लिए रोटरी क्लब द्वारा शिविर लगाया गया। जिसमें काफी लोगों ने पहुंचकर टीके लगवाएं। टीके लगवाने वालों से स्वास्थ्यकर्मियों ने नियमों का पालन करने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:26 PM (IST)
शिविर में 280 लोगों को लगा राहत का टीका
शिविर में 280 लोगों को लगा राहत का टीका

बुलंदशहर, जेएनएन। खुर्जा में कोरोना टीकाकरण के लिए रोटरी क्लब द्वारा शिविर लगाया गया। जिसमें काफी लोगों ने पहुंचकर टीके लगवाएं। टीके लगवाने वालों से स्वास्थ्यकर्मियों ने नियमों का पालन करने की अपील की।

सोमवार को किला मार्ग स्थित दयावती मूलचंद रोटरी नेत्र चिकित्सालय पर रोटरी क्लब द्वारा निश्शुल्क कोरोना टीकाकरण के लिए शिविर लगाया गया। जिसका शुभारंभ रोटेरियन रवि रत्ना द्वारा फीता काटकर किया गया। इस दौरान रवि रत्ना ने कहा कि सभी लोगों को कोरोना से बचाव के लिए टीकाकरण कराना जरूरी है। जिन लोगों का टीकाकरण नहीं हो पाया है, ऐसे लोगों को समाज के जागरूक लोगों द्वारा टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। जिसके बाद शिविर में 280 लोगों को टीके लगाए गए। टीकाकरण करने के बाद स्वास्थ्यकर्मियों ने लोगों से मास्क पहनने, शारीरिक दूरी का पालन करने आदि की अपील की। इसमें डा. बकुल तायल, डा. नरेंद्र कुमार शर्मा, दर्शन छतवाल, नितिन अग्रवाल, सुशील धींगरा एडवोकेट, जयकिशन अग्रवाल, कुलदीप शर्मा, सोम शर्मा, अनिल अग्रवाल, जितेंद्र बंसल, योगेश बंसल आदि रहे। महिला लापता, गुमशुदगी दर्ज

अहमदगढ़। क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के पति ने थाने में गुमशुदगी की तहरीर देते हुए कहा है कि उसकी 46 वर्षीया पत्नी गत शुक्रवार शाम करीब आठ बजे पड़ोस में चल रहे मंगल गीतों में गई थी। वह ना मंगल गीतों में पहुंची और न घर वापस लौटी। रास्ते से ही संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। काफी तलाश के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका है। थाना प्रभारी निरीक्षक रत्नेश कुमार का कहना है कि महिला के पति की तहरीर पर गुमशुदगी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी