शिविर में 280 लोगों को लगा राहत का टीका

गुलावठी में रेलवे रोड स्थित नाम चर्चा घर पर कोरोना रोधी टीकाकरण शिविर का आयोजन हुआ जिसमें 1

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST)
शिविर में 280 लोगों को लगा राहत का टीका
शिविर में 280 लोगों को लगा राहत का टीका

जेएनएन, बुलंदशहर। गुलावठी में रेलवे रोड स्थित नाम चर्चा घर पर कोरोना रोधी टीकाकरण शिविर का आयोजन हुआ, जिसमें 18 से 44 वर्ष तक की आयु के 280 लोगों को राहत का टीका लगाया गया।

शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विग के तत्वावधान में आयोजित शिविर का भाजपा जिपं सदस्य डा. अंतुल तेवतिया, पालिका ईओ मुक्ता सिंह, इंस्पेक्टर विवेक शर्मा ने संयुक्त रूप से शुभारंभ किया। शिविर में टीकाकरण कराने के लिए लोगों में उत्साह देखा गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने 18 से 44 वर्ष तक की आयु के 280 लोगों को टीका लगाया। इस अवसर पर दस गरीब परिवारों को निश्शुल्क एक माह का राशन भी वितरित किया गया। इस दौरान शिविर संयोजक अमरीश गोयल, धर्मेंद्र तेवतिया, हिमांशु गोयल, अमरीश गोयल, बिजेंद्र इंसा, शरद इंसा, मनीष अग्रवाल, सुरेंद्र इंसा, विशाल इंसा, सोनू, डा.नरेश कंसल, अंजुला कंसल, लक्ष्मी देवी आदि ने व्यवस्था में सहयोग किया। हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की गुहार

बुलंदशहर । थाना खानपुर क्षेत्र में एक किशोर की हत्या कर शव को नहर में फेंकने का आरोप लगा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट से मौत होना बताया गया है। पीड़ित पिता ने कार्यवाहक एसएसपी को शिकायत पत्र देकर हत्या का मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई हैं।

जिले के थाना खानपुर के गांव कांचरौठ निवासी वीरेंद्र पुत्र प्रताप सिंह ने शुक्रवार को पुलिस कार्यालय पहुंचकर एसएसपी को शिकायती पत्र सौंपा। शिकायती पत्र में बताया गया है कि कि आठ जून को उनका 15 वर्षीय पुत्र मनीष देर रात तक घर नहीं लौटा था। उसकी तलाश शुरू की तो आसपास के लोगों ने जानकारी दी कि मनीष को तीन युवक अपने साथ ले गए थे। अगले दिन उसके पुत्र का शव नहर के किनारे पड़ा मिला। नौ जून को शव का पोस्टमार्टम हुआ, जिसमें मौत की वजह सिर में चोट आना बताया गया था। पीड़ित पिता का आरोप है कि उक्त तीनों युवकों ने उसके पुत्र की हत्या कर शव को नहर के किनारे फेंक दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सिर में चोट आने के बावजूद भी थाना पुलिस ने अभी तक हत्या का मुकदमा दर्ज नहीं किया है। कार्यवाहक एसएसपी ने मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी