खाते से निकाले 25 हजार रुपये

खुर्जा में शातिर ने महिला के खाते से 25 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने पर पीड़िता को जानकारी हुई। मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 09:29 PM (IST)
खाते से निकाले 25 हजार रुपये
खाते से निकाले 25 हजार रुपये

जेएनएन, बुलंदशहर। खुर्जा में शातिर ने महिला के खाते से 25 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने पर पीड़िता को जानकारी हुई। मामले में पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शिवलोक निवासी विनीता पत्नी सरदार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को उनके मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को बैंक का कर्मी बताया। साथ ही खाते से संबंधित जानकारी जुटानी शुरू कर दी। शातिर की बातों में आकर पीड़िता ने उसे एटीएम कार्ड समेत अन्य जानकारी दे दी। वहीं मोबाइल पर आया ओटीपी भी बता दिया। जिसके बाद पीड़िता के खाते से शातिर ने 25 हजार रुपये निकाल लिए। मोबाइल पर एसएमएस आने के बाद पीड़िता को जानकारी हुई। जिसके बाद पीड़िता ने कस्टमर केयर पर फोन करके एटीएम की ट्रांजेक्शन बंद कराईं और पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

खड़ी बस में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर

सिकंदराबाद । सिकंदराबाद हाईवे पर रोडवेज बस खराबी के कारण परिचालक सवारियों को दूसरी गाड़ी में बैठने के लिए उतार रहा था। तभी पीछे तेज गति से आ रहा ट्रक रोडवेज बस में पीछे से टकराया गया। जिससे बस क्षतिग्रस्त हो गई। वही सवारियां बाल बच गई। शुक्रवार की सुबह प्रतापगढ़ डिपो की बस दिल्ली की ओर सवारियों लेकर जा रही थी। अचानक इंजन में खराबी होने पर चालक ने बस को सिकंदराबाद हाईवे स्थित बिलसुरी गांव के पास रोक लिया। खराबी दूर न होने पर परिचालक ने सवारियों को नीचे उतार दिया और दूसरी बस से दिल्ली भेजना शुरू कर दिया। इसी दौरान पीछे से तेजगति से आ रहा ट्रक खड़ी बस में पीछे से भिड़ गया। जिससे बस क्षतिग्रस्त हो गई और सवारियां व चालक परिचालक बच गए। बस चालक की सूचना पर पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।

chat bot
आपका साथी