ओटीपी पूछकर खाते से निकाले 22 हजार

ओटीपी पूछकर खाते से निकाले 22 हजार बुलंदशहर टीम जागरण। ओटीपी पूछकर शातिर ने खाते से 22 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने पर पीड़ित महिला को जानकारी हुई। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 06:19 PM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 06:19 PM (IST)
ओटीपी पूछकर खाते से निकाले 22 हजार
ओटीपी पूछकर खाते से निकाले 22 हजार

बुलंदशहर, टीम जागरण। ओटीपी पूछकर शातिर ने खाते से 22 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने पर पीड़ित महिला को जानकारी हुई। पीड़िता ने पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के मोहल्ला तेलियाघाट निवासी कावेरी पत्नी विमल कुमार ने बताया कि मंगलवार सुबह को उसके मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने खुद को बैंक कर्मी बताया। साथ ही कहा कि उनका एटीएम कार्ड कुछ ही दिनों में बंद हो जाएगा। शातिर ने महिला को झांसे में लेकर आधार कार्ड नंबर समेत अन्य जानकारी जुटाई। वहीं मोबाइल पर आया ओटीपी भी पूछ लिया। जिसके बाद शातिर ने खाते से 22 हजार रुपये पार कर दिए। मोबाइल पर एसएमएस आने के बाद पीड़िता को जानकारी हुई। मामले में पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है।

दो पक्षों में मारपीट, चार लोग घायल

खुर्जा के मोहल्ला मुरारीनगर में दो पक्षों में मारपीट हो गई। झगड़े में दोनों पक्षों से चार लोग घायल हो गए। मामले में दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

क्षेत्र के मोहल्ला मुरारीनगर निवासी चंद्रवीर और प्रताप सिंह के बीच सोमवार शाम कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए। जिसके बाद उनके बीच जमकर मारपीट हुई। झगड़े में एक पक्ष से चंद्रवीर, भूपेंद्र और दूसरे पक्ष से प्रताप सिंह, विमला घायल हो गईं। हादसे के बाद मौके पर काफी लोग एकत्र हो गए। उन्होंने झगड़ा शांत कराया। जिसके बाद स्वजनों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। कोतवाली पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। घर से बिना बताए गई पत्नी हुई लापता

घर के लोगों को बिना कुछ बताए घर से गई एक महिला अचानक लापता हो गई। दो दिन तक महिला के घर नही पहुंचने पर उसके पति ने कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक व्यक्ति की 32 वर्षीय पत्नी सोमवार दोपहर को घर के स्वजनों को बिना कुछ बताए घर से कहीं चली गई। महिला के पति सहित स्वजनों ने उसे आसपास के स्थानों पर काफी तलाश किया लेकिन महिला का कुछ पता नही लग सका। मंगलवार को महिला के पति ने कोतवाली पहुंचकर मामले की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी