कोरोना के 20 नए मरीज मिले, छह हुए ठीक

लापरवाही और नासमझी के कारण जनपद में कोरोना वायरस की चेन लगातार मजबूत हो रही है। गुरुवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिले भर में 20 नए संक्रमित रोगी सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:07 AM (IST)
कोरोना के 20 नए मरीज मिले, छह हुए ठीक
कोरोना के 20 नए मरीज मिले, छह हुए ठीक

बुलंदशहर, जेएनएन। लापरवाही और नासमझी के कारण जनपद में कोरोना वायरस की चेन लगातार मजबूत हो रही है। गुरुवार को आई रिपोर्ट के अनुसार जिले भर में 20 नए संक्रमित रोगी सामने आए हैं। जबकि छह लोग ठीक होकर अस्पताल से बाहर गए। अब जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 642 हो गई है। जबकि कोरोना को हराकर अस्पताल से बाहर आने वालों की संख्या 464 हो गई है।

स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक गुरुवार को आई रिपोर्ट के मुताबिक कल 20 नए मरीज अलग-अलग स्थानों पर मिले हैं। इसमें बुलंदशहर में आठ, जहांगीराबाद में पांच, खुर्जा में एक, सिकंदराबाद में दो और डिबाई में चार मरीज मिले हैं। उधर, गुरुवार को ही छह मरीजों को कोरोना मुक्त होने पर डिस्चार्ज भी किया। जिन क्षेत्रों में नए मरीज मिले हैं उन क्षेत्रों हॉट स्पाट घोषित कर सैनिटाइज कराया और घर-घर में लोगों का चेकअप करने के लिए टीम लगाई गई हैं। नए मरीजों के संपर्क में आने वाले और इनके परिवार के सदस्यों को क्वारंटाइन किया जा रहा है। नए मरीज सामने अपने पर अब जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 642 हो गई है। जबकि ठीक होने वालों की संख्या 464 पर पहुंच चुकी है। जिले में 22 लोगों की वायरस की चपेट में आने से उपचार के दौरान मौत हो गई है। जबकि 156 का उपचार चल रहा है।

chat bot
आपका साथी