तीन सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में तीन अलग अलग सड़क हादसों में बाइक सवार युवक व ट्राला चालक की मौत हो गई। जबकि एक बाइक सवार घायल हो गया। जबकि गुलावठी रोड पर हुए हादसे में एक अन्य बाइक सवार युवक घायल हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:12 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:12 PM (IST)
तीन सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल
तीन सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, दो घायल

बुलंदशहर, जेएनएन। सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में तीन अलग अलग सड़क हादसों में बाइक सवार युवक व ट्राला चालक की मौत हो गई। जबकि एक बाइक सवार घायल हो गया। जबकि गुलावठी रोड पर हुए हादसे में एक अन्य बाइक सवार युवक घायल हो गया।

चोला क्षेत्र के गांव नंगला तोता निवासी राजेश कुमार (50 वर्ष) पुत्र कुंवरपाल सिकंदराबाद स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। बताया जाता है कि देर शाम वह अपने साथी नगर क्षेत्र के एसडीएम कालोनी निवासी नितिन शर्मा के साथ ड्यूटी से वापस बाइक से अपने गांव लौट रहा था। खुर्जा रोड स्थित सरायदूल्हा के पास ट्रैक्टर-ट्राली ने पीछे से बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार घायल हो गए। वहीं, चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जिसमें चिकित्सकों ने राजेश कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि नितिन की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर भेजा गया है। इधर, तड़के करीब चार बजे सिकंदराबाद बाइपास पर दादरी की ओर से एक ट्राला सड़क किनारे खड़ा था। इसी दौरान बुलंदशहर की ओर से आ रहा दूसरा ट्राला आगे खड़े ट्राला से जा टकराया। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने ट्राला में फंसे चालक को बाहर निकाला। पुलिस ने आनन फानन चालक को अस्पताल भिजवाया। जहां चिकित्सकों ने चालक को मृत घोषित कर दिया। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरन सिंह ने बताया कि मृतक चालक की शिनाख्त इलाहाबाद जनपद के थाना मऊ गांव भवानी गढ़ निवासी विजय बहादुर पुत्र बंशीलाल के रूप में हुई है। हालांकि अभी किसी भी मामले में तहरीर नहीं मिली है। वहीं, गुलावठी रोड स्थित पीरबियावनी व भराना मोड़ के बीच गोवंशी को बचाने के दौरान बाइक सवार सूरज पुत्र धीरज निवासी मतनावली थाना धौलाना खाई में गिरने से घायल हो गया। जिससे राहगिरों की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी