महिला दारोगा के पति व पुत्र और कवि सहित 19 संक्रमित मिले

कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार जिले में बढ़ रहा है। सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 19 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जबकि 21 मरीज ठीक होकर अस्पताल से बाहर आ गए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 03 Aug 2020 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:03 AM (IST)
महिला दारोगा के पति व पुत्र और कवि सहित 19 संक्रमित मिले
महिला दारोगा के पति व पुत्र और कवि सहित 19 संक्रमित मिले

बुलंदशहर, जेएनएन। कोरोना संक्रमण का प्रकोप लगातार जिले में बढ़ रहा है। सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार 19 नए संक्रमित मरीज सामने आए हैं। जबकि 21 मरीज ठीक होकर अस्पताल से बाहर आ गए। अब जनपद में कुल संक्रमितों की संख्या 1423 हो गई है। जबकि ठीक होने वालों की संख्या 1143 हो गई और मरने वालों की संख्या भी 35 पर पहुंच गई है। नए मिले संक्रमितों में गुलावठी कोतवाली में तैनात रही महिला दारोगा का पति और पुत्र भी शामिल है, जबकि इसी क्षेत्र के एक कवि भी कोरोना संक्रमण से पीड़ित मिले हैं।

स्वास्थ्य अफसरों के मुताबिक कुल 760 ब्लड सैंपल रिपोर्ट प्राप्त हुई। इनमें 19 कोरोना पॉजिटिव मिले। इनमें पांच मरीज बुलंदशहर के मिले हैं। जबकि पांच स्याना, तीन गुलावठी, दो सिकंदराबाद, दो खुर्जा, एक शिकारपुर, और एक जहांगीराबाद में मिला है। नए संक्रमितों में गुलावठी में तैनात रही महिला दारोगा का पति और पुत्र भी संक्रमित मिले हैं, जबकि दारोगा पहले ही संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती है। गुलावठी क्षेत्र के एक कवि भी संक्रमण से पीड़ित है। जिले में अब तक मिले 1423 मरीजों में से 1143 मरीज कोरोना मुक्त होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। सोमवार को भी 21 मरीज कोरोना को हराकर अस्पताल से बाहर आ गए। 245 एक्टिव मरीजों का कोविड-19 हास्पिटल में इलाज किया जा रहा है। वायरस अब तक 35 लोगों की जान ले चुका है। जिला सर्विलांस अधिकारी डा. रोहताश यादव का कहना है कि सैंपलिग के हिसाब से वायरस के फैलने की रफ्तार कम हुई है। लोगों को एहतियात और बढ़ानी होगी। इससे वायरस को खत्म करने में आसानी होगी।

chat bot
आपका साथी