परिचालक से मारपीट कर 16 हजार लूटे

सोमवार की रात सिकंदराबाद बुलंदशहर मार्ग पर बाइक सवारों ने रोडवेज बस को रोककर चालक व परिचालक के साथ मारपीट की। बाद में बैग से नगदी लूटकर बाइक सवार फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 07:46 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 07:46 PM (IST)
परिचालक से मारपीट कर 16 हजार लूटे
परिचालक से मारपीट कर 16 हजार लूटे

जेएनएन, बुलंदशहर। सोमवार की रात सिकंदराबाद बुलंदशहर मार्ग पर बाइक सवारों ने रोडवेज बस को रोककर चालक व परिचालक के साथ मारपीट की। बाद में बैग से नगदी लूटकर बाइक सवार फरार हो गए। सूचना से मचे हडंकंप के बाद पुलिस ने बाइक सवारों की तलाश को काबिग की, लेकिन वे हाथ नहीं आ सके। पीड़ित चालक की ओर से कोतवाली में अज्ञात बाइक सवार चार लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

सोमवार की देर शाम उरई डिपो की बस आंनद बिहार दिल्ली बस स्टेंड से जालौन के लिए सवारियां लेकर चली थी। जिस पर चालक संदीप व परिचालक शिवम तैनात थे। परिचालक शिवम ने बताया कि रात करीब दस बजे जैसे ही बस बिलसूरी गांव के पास पहुंची। तभी बाइक सवार तीन लोगों ने बस को ओवरटेक कर रोक लिया। चालक पर लापरवाही से बस चलाने का आरोप लगाते हुए हाथापाई शुरू कर दी। विरोध करने पर दूसरी बाइक सवार दो अन्य युवक परिचालक की साइड पहुंचे। अंदर घुसकर परिचालक शिवम व चालक संदीप के साथ मारपीट शुरू कर दी। सवारियां द्वारा विरोध करने पर आरोपित परिचालक से बैग से नगदी लूटकर फरार हो गए। परिचालक ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। बस लूट की सूचना से मचे हड़कंप पर सीओ नम्रता श्रीवास्तव समेत चौकी व कोतवाली का पुलिस बल मौके पर पहुचा। चालक परिचालक से पूछताछ के बाद बताए गए हुलिये के आधार पर बाइक सवारों की धड़पकड़ के लिए कांबिग की। लेकिन बाइक सवार हाथ नहीं आ सके। परिचालक ने बताया कि बाइक सवार बैग से करीब 16 हजार की नगदी लूट ले गए। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि मामला केवल मारपीट का है। परिचालक के बैग में नौ हजार की नगदी थी। सवारियां की संख्या भी कम थी। परिचालक की तहरीर पर अज्ञात बाइक सवारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

chat bot
आपका साथी