विशेष संप्रदाय के युवकों ने घर में घुसकर की मारपीट

मामूली बात को लेकर विशेष संप्रदाय के चार युवकों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर उसके एवं उसके स्वजनों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। इससे एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में चार युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक युवक फरार है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Wed, 02 Jun 2021 11:07 PM (IST)
विशेष संप्रदाय के युवकों ने घर में घुसकर की मारपीट
विशेष संप्रदाय के युवकों ने घर में घुसकर की मारपीट

जेएनएन, बिजनौर। मामूली बात को लेकर विशेष संप्रदाय के चार युवकों ने एक व्यक्ति के घर में घुसकर उसके एवं उसके स्वजनों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की। इससे एक महिला सहित चार लोग घायल हो गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में चार युवकों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि एक युवक फरार है।

रेहड़ क्षेत्र के गांव कल्लूवाला निवासी जगराम सिंह पुत्र कृपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम वह अपने पुत्र कौशल कुमार के साथ अपने बाग पर गया था। जहां पर उसके यूकेलिप्टस के पेड़ उखड़े हुए पड़े थे। जगराम के अनुसार जब उसने अपने उखड़े हुए पेड़ों के बारे में सोनू व नूर अली पुत्रगण यामीन निवासी गांव कल्लूवाला से पूछा तो दोनों ने अभद्रता करते हुए उसके एवं उसके पुत्र कौशल कुमार के साथ मारपीट की। बाद में जगराम सिंह अपने पुत्र कौशल के साथ घर आ गया। बताया जाता है कि कुछ देर बाद ही सोनू, नूर अली, शहजाद पुत्रगण यामीन एवं इरशाद पुत्र यासीन लाठी-डंडे लेकर जगराम सिंह के घर में घुस आए। उन्होंने जगराम, उसके पुत्रों मनीष कुमार, कौशल कुमार एवं पत्नी सुनीता देवी के ऊपर लाठी-डंडों से हमला कर दिया तथा मारपीट में गंभीर रूप से घायल कर दिया। इतना ही नहीं आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। थानाध्यक्ष बिजेंद्र सिंह ने बताया कि जगराम की तहरीर के आधार पर सोनू, नूर अली, शहजाद पुत्र यामीन एवं इरशाद पुत्र यासीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि बुधवार को सोनू, नूर अली और इरशाद को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि शहजाद फरार है। उन्होंने बताया कि फरार आरोपित को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी