शराब के ठेके पर युवकों ने की फायरिग, मची भगदड़

रोडवेज के निकट स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर गुरुवार की रात फायरिग से भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि वहां कुछ युवक शराब खरीदने पहुंचे थे। वहीं उनकी सेल्समैन से बहस हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:32 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:32 PM (IST)
शराब के ठेके पर युवकों ने की फायरिग, मची भगदड़
शराब के ठेके पर युवकों ने की फायरिग, मची भगदड़

बिजनौर, जेएनएन। रोडवेज के निकट स्थित अंग्रेजी शराब के ठेके पर गुरुवार की रात फायरिग से भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि शराब लेने को लेकर कुछ युवकों की सेल्समैन से कहासुनी हुई थी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस फायरिग करने वाले युवकों की तलाश में जुटी है।

रोडवेज बस स्टेशन के निकट और गेस्ट हाउस के सामने अंग्रेजी शराब का ठेका व माडल शाप है। गुरुवार की देर रात वहां कई लोग शराब लेने के लिए खड़े थे, तभी दो से तीन युवक वहां पहुंचे और शराब खरीदने लगे। इस बीच किसी बात को लेकर उनकी सेल्समैन से बहस हो गई। तभी उनमें से एक ने तमंचा निकालकर फायरिग कर दी। सेल्समैन क शोर मचाने पर युवक वहां से भाग निकले। वहां लगे सीसीटीवी से मिली फुटेज के आधार पर पुलिस ने एक आरोपित को पकड़कर पूछताछ की।

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार का कहना है कि जांच की जा रही है। उसी के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आदर्श ग्राम पंचायत बनाने

में सहभागिता दें प्रधान

संवाद सूत्र, जलीलपुर: ब्लाक मुख्यालय में गुरुवार को आयोजित परिचय प्रशिक्षण शिविर में प्रधानों को ग्राम पंचायतों को आदर्श बनाने के लिए दिशा निर्देश देकर जागरूक किया गया।

एक दिनी प्रशिक्षण शिविर में पंचायती राज व्यवस्था, ग्राम सभा व ग्राम पंचायतों की बैठकों के विषय में विस्तार से बताया गया। मास्टर ट्रेनर प्रशांत कुमार मिश्र ने कहा कि गांव वालों ने प्रधान के रूप में एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी है। प्रधान गांवों के विकास में अहम भूमिका निभाएं। ग्राम विकास अधिकारी व प्रधान मिलकर ईमानदारी से गांवों में विकास कार्य करें। अपनी ग्राम पंचायतों को माडल ग्राम पंचायत के रूप में विकसित करें। इससे आसपास की ग्राम पंचायत भी उनके कार्यों को देखकर अपनी ग्राम पंचायत को आदर्श ग्राम पंचायत बनाने की दिशा में कार्य करेगी। सभी प्रधानों को केंद्रीय वित्त आयोग, राज्य वित्त आयोग के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम प्रधानों को वित्तीय लेन-देन करते समय क्या-क्या सावधानियां रखनी होती हैं। इस अवसर पर एडीओ पंचायत सजीव कुमार ने सभी ग्राम प्रधानों से पूर्ण निष्ठा व लगन से कार्य करने की अपील की। प्रशिक्षण कार्यक्रम में ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि विनीत लांबा, खंड विकास अधिकारी संदीप कुमार, एडीओ एग्रीकल्चर देवराज सिंह का सहयोग रहा।

chat bot
आपका साथी