युवक संदिग्ध हालात में लापता

ड्यूटी के लिए घर से निकला युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक के भाई ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 11:26 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 11:26 PM (IST)
युवक संदिग्ध हालात में लापता
युवक संदिग्ध हालात में लापता

जेएनएन, बिजनौर: ड्यूटी के लिए घर से निकला युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक के भाई ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है।

कोतवाली देहात के गांव सुनपता निवासी विकुल पुत्र अनिल ने बताया कि उसका भाई अरुण 14 फरवरी को ड्यूटी पर जाने के लिए कहकर निकला था। वह ड्यूटी पर नहीं पहुंचा। स्वजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कोई पता नहीं चल सका। अरुण का मोबाइल भी बंद आ रहा है। थाना प्रभारी लव सिरोही ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है। स्कार्पियो सवार युवकों ने पुलिस को घंटों दौड़ाया, तीन दबोचे

बास्टा चौकी क्षेत्र में संदिग्ध स्कार्पियो सवार युवकों ने पुलिस को चकमा देते हुए घंटों दौड़ाया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने कार की घेराबंदी कर तीन युवकों को दबोच लिया, जबकि अन्य फरार हो गए। बताया जा रहा है कि पकड़े गए आरोपित एक युवक पर हमला करने की फिराक में थे। पुलिस ने आरोपितों का शांतिभंग में चालान कर दिया है।

रविवार देर शाम बास्टा चौकी पुलिस को सूचना मिली कि एक काले रंग की स्कार्पियो गाड़ी सड़क किनारे संदिग्ध अवस्था में खड़ी है। इसके बाद चौकी प्रभारी संदीप मलिक पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे तो युवकों ने गाड़ी दौड़ा दी। पुलिस ने काफी देर तक उसका पीछा किया, लेकिन गाड़ी सवार उन्हें घंटों दौड़ाते रहे। काफी देर बाद पुलिस ने मशक्कत करते हुए गाड़ी पकड़ ली। इस दौरान तीन से चार युवक फरार हो गए, जबकि तीन को पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस को गाड़ी से डंडे भी बरामद हुए। कोतवाली के कार्यवाहक एसओ उदयवीर सिंह ने बताया कि राजा का ताजपुर निवासी शुभम, स्योहारा के कासमाबाद निवासी अंकित व कृष्णा क्षेत्र की गांव अलावलपुर निवासी एक युवक से रंजिश थी। सभी उसके साथ मारपीट करने के इरादे से यहां आए थे, लेकिन उससे पूर्व ही पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। बताया कि पकड़े गए आरोपितों का शांतिभंग की धारा में चालान कर दिया गया है। वहीं, बरामद कार को सीज कर दिया गया है।

chat bot
आपका साथी