देहरादून में फांसी पर लटका मिला युवक, हंगामा

जेएनएन बिजनौर। गांव खिजरपुर निवासी एक युवक का शव देहरादून स्थित एक विवाह मंडप में फांसी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 10:39 PM (IST)
देहरादून में फांसी पर लटका मिला युवक, हंगामा
देहरादून में फांसी पर लटका मिला युवक, हंगामा

जेएनएन, बिजनौर। गांव खिजरपुर निवासी एक युवक का शव देहरादून स्थित एक विवाह मंडप में फांसी पर लटका मिला। सूचना पर स्वजन देहरादून पहुंचे। मंगलवार देर शाम उसका शव गांव पहुंचा। स्वजनों ने उसकी हत्या का अंदेशा जताते हुए गांव के ही दो लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

क्षेत्र के गांव खिजरपुर का निवासी 22 वर्षीय नितिन कुमार पुत्र धर्मेन्द्र 28 फरवरी को शेरकोट स्थित अपनी बहन हिमानी के घर आया था। बताया जाता है कि वहां पर दो-तीन घंटे रुकने के बाद वह बहन से अपने घर गांव जाने के लिए कहकर चला गया था। वहीं सोमवार को उसका शव देहरादून स्थित एक विवाह मंडप में फांसी के फंदे पर लटका मिला। वहां की पुलिस ने उसकी जेब से मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त करते हुए इसकी जानकारी गांव में उसके स्वजनों को दी। इस पर स्वजन देहरादून पहुंचे।

मंगलवार शाम उसका शव गांव पहुंच गया। गांव में शव पहुंचते ही स्वजनों व गांव में शोक की लहर दौड़ गई। युवक के स्वजनों ने गांव के ही दो लोगों पर उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। आरोप है कि उसके स्वजनों की किसी बात को लेकर इन लोगों से पुरानी रंजिश चली आ रही है। स्वजनों ने चेतावनी दी कि जब तक आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाएगी, तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। इस पर सीओ सुनीता दहिया व थानाध्यक्ष अनुज तोमर ने गांव पहुंचकर मामले की जानकारी ली और स्वजनों को समझाया। सीओ ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी