संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

स्योहारा क्षेत्र के गांव मकनपुर में आम के पेड़ के नीचे बैठे एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 29 May 2021 11:18 PM (IST) Updated:Sat, 29 May 2021 11:18 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थिति में  युवक की मौत
संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा क्षेत्र के गांव मकनपुर में आम के पेड़ के नीचे बैठे एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

क्षेत्र के गांव मकनपुर निवासी 32 वर्षीय कोमल पुत्र नरेन्द्र सिंह की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना के बाद गांव में शोक छा गया। कुछ ग्रामीणों का आरोप है कि कोमल व एक अन्य युवक दोनों गांव के पास आम के पेड़ के नीचे एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान दोनों में कहासुनी हुई और दूसरे युवक ने गला दबाकर कोमल को मार दिया। थानाध्यक्ष नरेन्द्र कुमार गौड़ का कहना है कि मामले की जांच चल रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण का पता चलेगा।

नहाने गया युवक नदी में डूबा

धामपुर के मोहल्ला बंदूकचियान निवासी 22 वर्षीय हैदर शनिवार को भज्जावाला स्थित नदी में नहाने गया था। बताया जाता है कि इस बीच वह नदी में डूब गया। उसके साथ गए अन्य युवकों ने इसकी जानकारी उसके स्वजनों को दी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। गोताखोरों की मदद से युवक की नदी में तलाश की जा रही है। एसआई राजेश तिवारी ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि यह छह युवक नहाने गए थे, इनमें हैदर डूब गया। गोतोखोरों की मदद से नदी में उसकी खोज की जा रही है। शराब माफिया के खिलाफ चलाया अभियान

अफजलगढ़ में शनिवार को सीओ सुनीता दहिया व आबकारी निरीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में अलग-अलग स्थानों पर पुलिस व आबकारी टीम ने कच्ची शराब माफिया के खिलाफ एक अभियान चलाकर अनेक स्थानों पर छापामारी की। नगर में स्थित जसपुर तिराहे पर अंग्रेजी शराब की दुकान का निरीक्षण किया। सीओ सुनीता दहिया ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी कीमत पर कच्ची शराब नहीं बिकने दी जाएगी। शराब माफिया के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा। इस अवसर पर कोतवाल नरेश कुमार के अलावा एसआई किरनपाल सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी