पिकअप की टक्कर से युवक की मौत

स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव नवादा निवासी एक युवक की गुरुवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वह स्योहारा बाजार से कपड़े खरीदकर वापस अपने गांव जा रहा था। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक परिवार का इकलौता बेटा था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Oct 2021 10:56 PM (IST) Updated:Fri, 08 Oct 2021 10:56 PM (IST)
पिकअप की टक्कर से युवक की मौत
पिकअप की टक्कर से युवक की मौत

जेएनएन, बिजनौर। स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव नवादा निवासी एक युवक की गुरुवार रात सड़क हादसे में मौत हो गई। वह स्योहारा बाजार से कपड़े खरीदकर वापस अपने गांव जा रहा था। पुलिस ने चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवक परिवार का इकलौता बेटा था।

थाना क्षेत्र के गांव नवादा में धन सिंह का परिवार रहता है। उनका इकलौता बेटा 20 वर्षीय अंशु सिंह बटाई पर जमीन लेकर खेती करता था। बताया गया है कि अंशु सिंह की उत्तराखंड के रामनगर से कुछ दिन पहले शादी तय चुकी थी। गुरुवार शाम वह स्योहारा के बाजार में कपड़े खरीदने गया था। जहां से रात में अकेले पैदल लौट रहा था। स्योहारा-ठाकुरद्वारा मार्ग पर जमापुर तिराहे पर एक महिद्रा पिकअप गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया और स्वजन को सूचित किया। स्वजन उसे एक निजी अस्पताल ले गए जहां इलाज के दौरान तड़के उसकी मौत हो गई। थानाध्यक्ष आशीष तोमर ने बताया कि घटना के बाद चालक पिकअप छोड़कर फरार हो गया था। पिकअप को कब्जे में लेकर पिता की तहरीर पर चालक मोहम्मद जफर निवासी नूरपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

--

शुक्रवार को थी गोदभराई की रस्म

स्वजन के मुताबिक अंशु की शादी कुछ समय पहले ही तय हुई थी। शुक्रवार दोपहर उसके परिवार को होने वाली बहू की गोदभराई की रस्म के लिए रामनगर जाना था, लेकिन करीब 12 घंटे पहले ही बेटे की हादसे में मौत से परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। शुक्रवार देर शाम तक शव गांव नहीं पहुंच सका था। इकलौते बेटे की मौत से टूटा परिवार

अंशु चार बहनों का इकलौता भाई था, तीन बड़ी बहनों की शादी हो चुकी है, जबकि एक अविवाहित है। पिता धन सिंह के मुताबिक अंशु परिवार का एक मात्र सहारा था। कई दिनों से परिवार में उसकी शादी को लेकर खुशी का माहौल था, लेकिन अचानक हुए हादसे ने परिवार की सारी खुशियां छीन लीं।

chat bot
आपका साथी