करंट लगने से युवक की मौत, मां गंभीर घायल

गांव ककराला मे बिजली के लाइन का तार टूटकर गिरने से 18 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई जबकि मृतक की मां करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 11:20 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 11:20 PM (IST)
करंट लगने से युवक की मौत, मां गंभीर घायल
करंट लगने से युवक की मौत, मां गंभीर घायल

जेएनएन, बिजनौर। गांव ककराला मे बिजली के लाइन का तार टूटकर गिरने से 18 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई, जबकि मृतक की मां करंट लगने से गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

थाना क्षेत्र के गांव ककराला निवासी ओमपाल सिंह का लगभग 18 वर्षीय पुत्र सचिन कुमार अपने घेर में नहा रहा था। इसी दौरान घेर के ऊपर से गुजर रही एलटी बिजली लाइन का तार अचानक टूटकर गिर गया। बिजली के तार के चपेट में आने से सचिन की मौके पर ही मौत हो गई, जिस वक्त तार टूट कर गिरा तो सचिन तड़पने लगा, जिसे देखकर उसकी घेर में ही मौजूद उसकी मां कमलेश बचाने के लिए दौड़ी। वह भी करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। स्वजन आनन-फानन में सचिन और उसकी मां को बिजनौर अस्पताल ले गए, जहां पर डाक्टरों ने सचिन को मृत घोषित कर दिया। जबकि मृतक की मां अस्पताल में भर्ती है। मृतक युवक के चाचा बलराम की ओर से बिजली विभाग के अवर अभियंता समेत चार के विरुद्ध थाने में तहरीर दी गई है। तहरीर में आरोप है कि गांव की आबादी से गुजर रही उक्त विद्युत लाइन काफी जर्जर हो चुकी थी। जिसे बदलने के लिए कई बार मांग उठाई गई, लेकिन बिजली विभाग ने जर्जर लाइन को बदलना गंवारा नहीं समझा। बाइक की टक्कर लगने से युवक की मौत

मंगलवार रात नगीना देहात थाने के पास पैदल घर जा रहे युवक को एक बाइक चालक ने टक्कर मार दी। घटना में युवक और बाइक चालक घायल हो गए। घायलों को पुलिस नजीबाबाद में अस्पताल लेकर पहुंची। घायल युवक की मौत हो गई। मृतक युवक के स्वजनों ने बाइक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

रायपुर सादात निवासी 30 वर्षीय वीरेंद्र पुत्र छोटे सिंह मंगलवार रात करीब 10 बजे जोगीरम्पुरी की ओर से अपने घर पैदल आ रहा था। थाने के पास नजीबाबाद की ओर से टांडामाईदास निवासी नईम पुत्र बुंदू अपनी बाइक से आ रहा था। पैदल चल रहे वीरेंद्र को पीछे से बाइक की टक्कर लग गई। हादसे में वीरेंद्र और बाइक चालक नईम घायल हो गए। दोनों घायलों को पुलिस नजीबाबाद अस्पताल ले गई। घायल वीरेंद्र ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया, जबकि बाइक चालक नईम को प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बाइक चालक नईम के खिलाफ वीरेंद्र के भाई दिनेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी