करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

गांव हरेवली में खुले में रखे विद्युत ट्रांसफार्मर के करंट की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर स्वजनों और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। उधर ग्रामीणों का आरोप है कि गांव और उसके आसपास खुले में ट्रांसफार्मर रखे गए हैं जिससे आए हादसे होते रहते हैं। इसकी कई बार शिकायत की गई लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 26 May 2021 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 26 May 2021 11:10 PM (IST)
करंट की चपेट में आकर युवक की मौत
करंट की चपेट में आकर युवक की मौत

जेएनएन, बिजनौर। गांव हरेवली में खुले में रखे विद्युत ट्रांसफार्मर के करंट की चपेट में आकर एक युवक की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर स्वजनों और गांव में शोक की लहर दौड़ गई। उधर, ग्रामीणों का आरोप है कि गांव और उसके आसपास खुले में ट्रांसफार्मर रखे गए हैं जिससे आए हादसे होते रहते हैं। इसकी कई बार शिकायत की गई लेकिन बिजली विभाग के कर्मचारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया।

शेरकोट के गांव हरेवली निवासी 20 वर्षीय भूपेंद्र सिंह पुत्र कर्मवीर सिंह मंगलवार देर रात गांव में ही भागमल सिंह के यहां जन्मदिन समारोह में शामिल होने गया था। बताया जाता है कि वहां से वह रातभर घर नहीं पहुंचा। इससे स्वजनों की चिता बढ़ गई और उन्होंने रात में ही उसकी खोजबीन शुरू कर दी। बुधवार सुबह खुले में रखे विद्युत ट्रांसफार्मर के पास वह मृत अवस्था में पड़ा मिला। उसके पैर विद्युत तार से लिपटे मिले तथा उसके पास से एक नकली पिस्तौल भी मिला। मृत युवक के पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग। इस संबंध में हरेवली चौकी इंचार्ज सुशील कुमार तोमर का कहना है कि तहरीर किसी के खिलाफ नहीं है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। प्रथम दृष्टया मौत करंट लगने से प्रतीत हो रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल पाएगा। उधर, खुले में रखे ट्रांसफार्मर को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। जेई सुनील कुमार ने बताया है कि ट्रांसफार्मर एक ऊंचे फाउंडेशन पर रखा हुआ है। जल्दी ही चारों तरफ तारबंदी करा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी