तीन दिन पैरोल पर छूटकर आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत

तीन दिन की पैरोल पर छूटकर जेल से आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजनों ने उसके दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 11:06 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 11:06 PM (IST)
तीन दिन पैरोल पर छूटकर आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत
तीन दिन पैरोल पर छूटकर आए युवक की संदिग्ध हालात में मौत

जेएनएन, बिजनौर। तीन दिन की पैरोल पर छूटकर जेल से आए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। स्वजनों ने उसके दोस्त पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

धामपुर के मोहल्ला महल सराय निवासी नसीम अहमद ने बताया कि उसका छोटा भाई 28 वर्षीय आकिब पुत्र मोहम्मद यामीन एक मामले में बिजनौर जेल में बंद था। वह तीन दिन पूर्व पैरोल पर छूटकर अपने साथी नदीम उर्फ इल्ली पुत्र रफीक अहमद के घर आया था। उसी दिन शाम के समय बाइक से दोनों लोग मुरादाबाद के कांठ थाना क्षेत्र के एक गांव में गए थे। देर रात जब नदीम घर पहुंचा तो घायल हालत में था और बाइक भी क्षतिग्रस्त थी। नदीम ने बताया कि उसकी बाइक में अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। आकिब के बारे में जानकारी की तो बताया कि वह बाइक से कांठ में उतर गया था और कह रहा था कि उसे कोई काम है। वह बाद में आएगा। स्वजनों को उसकी बात पर विश्वास नहीं हुआ और आकिब तलाश शुरू की। शनिवार सुबह कांठ थाने से पता चला कि उसकी मृत्यु हो गई है और पोस्टमार्टम हाउस में उसका शव रखा है। शिनाख्त करने के लिए बुलाया। मृतक की बहन ने पहुंचकर उसकी शिनाख्त आकिब के रूप में की। शनिवार को मृतक का शव घर पहुंचते ही चीख पुकार मच गई। स्वजनों ने मृतक के साथी पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की गुहार लगाई है। उधर कोतवाल अरूण त्यागी का कहना है कि मृतक चोरी के एक मामले में कुछ दिन पहले जेल गया था। स्वजनों की तहरीर मिलने के बाद मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी