युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हल्दौर क्षेत्र के गांव अथाई जमरूद्दीन में एक युवक ने मकान के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव अथाई जमरूद्दीन निवासी लईक अहम (32) का चार वर्ष पूर्व अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पत्नी अपने बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई थी। ग्रामीणों के अनुसार युवक अपने घर पर अकेला रहता था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:40 PM (IST)
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बुलंदशहर, जेएनएन। हल्दौर क्षेत्र के गांव अथाई जमरूद्दीन में एक युवक ने मकान के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। गांव अथाई जमरूद्दीन निवासी लईक अहम (32) का चार वर्ष पूर्व अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। पत्नी अपने बच्चों को साथ लेकर मायके चली गई थी। ग्रामीणों के अनुसार युवक अपने घर पर अकेला रहता था।

उसका भाई पास में स्थित दूसरे मकान में रहता है। बुधवार दोपहर स्वजन को लईक अपने घर के बाहर दिखाई नहीं दिया। स्वजन ने उसे घर जाकर देखा तो लईक का शव उसके कमरे की छत के पंखे के कुंदे से लटका हुआ था। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को किसी तरह नीचे उतारा। स्वजन का कहना है कि लईक अपनी पत्नी और बच्चों के नाराज होकर चले जाने से तनाव में रहता था। थाना प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार का कहना है कि प्रथम ²ष्टया मामला खुदकुशी करने का प्रतीत हो रहा है।

जंगल जा रहे एक व्यक्ति पर जानलेवा हमला

अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव कादराबाद निवासी एक व्यक्ति पर जंगल जाते समय चार लोगों ने जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। राहगीरों ने घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

गांव कादराबाद निवासी गुरमीत सिंह पुत्र हरचंद सिंह ने बताया कि वह बुधवार शाम अपने खेत से जा रहा था। जैसे ही वह बस अड्डे के समीप पहुंचा तो पहले से ही वहां पर घात लगाकर बैठे गांव के चार लोगों ने अचानक उस पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। राहगीरों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। एसआइ साहब सिंह ने बताया कि इस मामले में गुरमीत सिंह की तहरीर पर चरणजीत, कमलजीत पुत्रगण गुरुदेव सिंह, मनप्रीत पुत्र हरतेज सिंह व हर तेज सिंह पुत्र करनैल सिंह निवासी कादराबाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी