दावत के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या

हसुपुरा गांव में रविवार रात दावत के दौरान मजदूरी के पैसे मांगने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर एक युवक की लाठी-डंडों व लोहे की राड से पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 11:25 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 11:25 PM (IST)
दावत के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या
दावत के दौरान युवक की पीट-पीटकर हत्या

जेएनएन, बिजनौर। हसुपुरा गांव में रविवार रात दावत के दौरान मजदूरी के पैसे मांगने को लेकर हुए विवाद में एक व्यक्ति ने अपने पुत्रों के साथ मिलकर एक युवक की लाठी-डंडों व लोहे की राड से पीटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपित भाग गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

हसुपुरा गांव में सत्यवीर सिंह की पौत्री की छठी का कार्यक्रम था। जिसमें बिरादरी के लोगों की रविदास धर्मशाला में दावत थी। दावत में हरिराज पुत्र शेर सिंह और राजेश पुत्र मल्लू सिंह भी आए थे। दोनों में पैसों को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। आरोप है कि हरिराज और उसके तीन बेटों ने राजेश को डंडों और लोहे की राड से पीटना शुरू कर दिया। उसे बचाने पहुंची महिलाओं व उसके भाइयों के साथ भी आरोपितों ने धक्का-मुक्की की। किसी तरह स्वजन ने हमलावरों से राजेश को बचाया और उसे नूरपुर स्थित नर्सिग होम ले गए। वहां से मुरादाबाद ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।

उधर, सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक रविंद्र गांव पहुंचे और जांच पड़ताल की। स्वजन में आक्रोश को देखते हुए उन्होंने दौलतपुर, ताजपुर व शिवाला कलां से पुलिस फोर्स बुला ली। स्वजन ने बताया कि आरोपित हरिराज मुजाहिदपुर के एक ईट भट्टा पर ठेकेदारी करता है। राजेश उसके साथ मजदूरी करता था। आरोप है कि हरिराज पर मृतक के मजदूरी के पांच हजार रुपये थे। जिसे मांगने पर यह घटना हुई। मृतक के बडे़ भाई राजन की तहरीर पर पुलिस ने हरिराज व उसके तीन बेटों पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

मूकदर्शक बने रहे ग्रामीण

जिस वक्त हरिराज अपने बेटों के साथ राजेश पर हमला कर रहा था। उस वक्त पड़ोसी छतों और सड़क पर खडे़ मूकदर्शक बने तमाशा देख रहे थे।

chat bot
आपका साथी