बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने में जुटें कार्यकर्ता

नजीबाबाद की आल इंडिया कम्युनिटी हैल्थ वर्कर एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने स्वास्थ्य सेवाएं देने के प्रति गंभीर रहने और संगठन के दिशा-निर्देशों का पालन करने का संकल्प लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:51 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:51 PM (IST)
बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने में जुटें कार्यकर्ता
बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं देने में जुटें कार्यकर्ता

जेएनएन, बिजनौर। नजीबाबाद की आल इंडिया कम्युनिटी हैल्थ वर्कर एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं ने अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने, स्वास्थ्य सेवाएं देने के प्रति गंभीर रहने और संगठन के दिशा-निर्देशों का पालन करने का संकल्प लिया।

आल इंडिया कम्युनिटी हैल्थ वर्कर एसोसिएशन के कार्यकर्ताओं की पीएचसी अध्यक्ष विमल कुमार की अध्यक्षता में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर बैठक आयोजित हुई। विमल कुमार ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने कोरोना काल में पूरी निष्ठा व ईमानदारी के साथ कार्य किया है, जो निरंतर जारी है, लेकिन कुछ लोग एसोसिएशन को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हैल्थ वर्कर रखने का अधिकार केवल एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष को है। जो संस्था के सदस्य नहीं है उन्हें रखा जाता है तो कार्यकर्ता विरोध करेंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपने अधिकारों के प्रति जागरूक रहने और स्वास्थ्य सेवाओं में बेहतर काम करने की सलाह दी। विजेंद्र कश्यप के संचालन में आयोजित बैठक में मुकेश कुमार, यशपाल सिंह, कुलविदर सिंह, गंगाराम सिंह, राजेंद्र सिंह, लाल सिंह, देवेंद्र कुमार, शिवकुमार, दीपक कुमार, अंकित कुमार, पवन कुमार, राकेश कुमार, बिजेंद्र कुमार, राहुल कुमार, सतीश कुमार आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे। स्वस्थ रहने के संदेश के साथ दौड़ेंगे छात्र

धामपुर में आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत कालागढ़ मार्ग स्थित आरएसएम डिग्री कालेज में एनसीसी की ओर से फिट इंडिया फ्रीडम रन (दौड़) का आयोजन 23 सितंबर को किया जा रहा है।

आरएसएम डिग्री कालेज के एनसीसी कंपनी कमांडर मेजर डा. राजेश चौहान ने बताया कि देश की स्वतंत्रता की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर कालेज में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी के तहत कालेज में 23 सितंबर को फिट इंडिया फ्रीडम रन और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है। 23 सितंबर की सुबह साढ़े छह बजे दौड़ को एनसीसी के कर्नल विशाल चड्ढा हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। दौड़ आरएसएम कालेज से शेरकोट रोड पर राजपूताना रिसोर्ट तक आयोजित की जाएगी। इसके बाद कालेज परिसर में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा। मेजर राजेश चौहान ने छात्र-छात्राओं सहित स्थानीय नागरिकों से भी फ्रीडम रन में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लेने की अपील की है। उन्होंने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में पूरे वर्ष कालेज में कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी