पिकअप की चपेट में आकर मजदूर की मौत

जलीलपुर-चांदपुर मार्ग पर एक अस्पताल के पास में सड़क किनारे बंदरों की लड़ाई में बाइक सवार गिर गया। तभी तेज रफ्तार में आ रही एक पिकअप गाड़ी ने मजदूर को कुचल दिया जिसमें बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:21 PM (IST)
पिकअप की चपेट में आकर मजदूर की मौत
पिकअप की चपेट में आकर मजदूर की मौत

जेएनएन, बिजनौर। जलीलपुर-चांदपुर मार्ग पर एक अस्पताल के पास में सड़क किनारे बंदरों की लड़ाई में बाइक सवार गिर गया। तभी तेज रफ्तार में आ रही एक पिकअप गाड़ी ने मजदूर को कुचल दिया, जिसमें बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गांव सब्दलपुर तेली निवासी तकी हुसैन मजदूरी करता था। गुरुवार सुबह छह बजे वह बाइक से ब्लाक जलीलपुर बाजार जा रहा था। मानवी अस्पताल के पास में कुछ बंदर आपस में लड़ रहे थे। वे लड़ते-लड़ते बाइक से टकरा गये, जिससे तकी हुसैन सड़क पर गिर गया। उसी दौरान खानपुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रही पिकअप गाड़ी ने उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जलीलपुर चांदपुर हाईवे पर मानवी हास्पिटल के निकट सैकड़ों बंदर डेरा जमाए हैं। आते-जाते राहगीरों पर बंदर हमला कर देते हैं। राहगीरों ने बंदरों को पकड़वाने की वन विभाग के अधिकारियों से मांग की है। स्कार्पियो की टक्कर से आम विक्रेता घायल

नूरपुर-मुरादाबाद हाईवे मार्ग पर ग्राम हसूपुरा के पास सड़क किनारे आम बेच रहे एक व्यक्ति को अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

गांव हसूपुरा निवासी 45 वर्षीय वेगराज सिंह पुत्र लल्लू सिंह नूरपुर मुरादाबाद हाईवे मार्ग पर ग्राम हसूपुरा चौक स्थित देव स्थल के पास गुरुवार को सड़क किनारे नीचे बैठकर आम बेच रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार करीब 4:30 बजे नूरपुर की ओर से आ रही तेज गति से स्कॉर्पियो ने नियंत्रण खो दिया तथा आम बेचने वाले गरीब वेगराज को टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बेगराज को प्राथमिक उपचार के लिए नूरपुर भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर देखते हुए परिजन मुरादाबाद ले गए। जबकि पुलिस ने स्कॉर्पियो कार को अपने कब्जे में ले लिया है। समाचार भेजे जाने तक इस संबंध में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।

chat bot
आपका साथी