भाई को आडियो भेजकर महिला ने की आत्महत्या

कमालपुर गांव में एक महिला ने पहले अपने भाई के मोबाइल पर आडियो क्लिप भेजी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह गृहक्लेश से परेशान थी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:50 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:50 PM (IST)
भाई को आडियो भेजकर महिला ने की आत्महत्या
भाई को आडियो भेजकर महिला ने की आत्महत्या

जेएनएन, बिजनौर। कमालपुर गांव में एक महिला ने पहले अपने भाई के मोबाइल पर आडियो क्लिप भेजी और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह गृहक्लेश से परेशान थी। महिला के स्वजन ने ससुराल वालों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। पुलिस ने पति समेत पांच ससुरालियों पर मुकदमा दर्ज किया है।

कमालपुर गांव निवासी संजीव कुमार की शादी दस माह पहले बास्टा क्षेत्र के सब्दलपुर मिलक गांव निवासी रामप्रसाद की पुत्री पूजा से हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही किसी बात को लेकर पति-पत्नी में अनबन शुरू हो गई थी। मंगलवार सुबह भी दोनों में कहासुनी हुई। इसके बाद शाम चार बजे पूजा ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर पूजा के स्वजन उसकी ससुराल पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। पूजा ने आत्महत्या से पहले भाई के वाट्सएप पर एक आडियो क्लिप बनाकर भेजी थी। जिसमें उसने कहा था कि वह आत्महत्या करने जा रही है। आत्महत्या करने के बाद वह कोई कार्रवाई न करें और उसके ससुरालियों से किसी भी प्रकार के संबंध न रखें। पिता रामप्रसाद ने मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है।

चिकित्सक ने पत्नी की अश्लील वीडियो व फोटो वायरल की, मुकदमा दर्ज

धामपुर नगर निवासी एक महिला चिकित्सक ने अपने चिकित्सक पति पर धोखाधड़ी करने और अश्लील फोटो व वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मंगलवार रात मुकदमा दर्ज कर लिया है।

धामपुर निवासी समुदाय विशेष की महिला चिकित्सक ने कुछ साल पहले हिदू चिकित्सक से विवाह किया था। कुछ समय पहले तक दोनों एक ही नìसग होम चलाते थे, लेकिन पिछले कुछ समय पहले दोनों में विवाद हो गया था। जिसके कारण अब दोनों अलग रह रहे हैं। महिला चिकित्सक ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें आरोप लगाया कि पति ने पत्नी के रूप में रहते हुए उसके कुछ अश्लील फोटो व वीडियो खींचे थे। साथ ही उसे विश्वास में लेते हुए कुछ ब्लैंक चेक पर हस्ताक्षर भी करा लिए थे, जिससे बाद में धोखाधड़ी की गई। महिला चिकित्सक का आरोप है कि उसका पति नशे का आदी है और वह लगातार उनका शारीरिक व मानसिक उत्पीड़न कर रहा था। जिसके चलते इसी वर्ष मार्च से वह उससे अलग रह रही है। आरोप है कि चिकित्सक पति ने उनके फोटो व अश्लील वीडियो नगर में एक अन्य चिकित्सक और अन्य दो लोगों को वायरल कर दिए। पति अलग-अलग मोबाइल नंबरों से लगातार धमकी दे रहा है। तहरीर के आधार पर मंगलवार रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। कोतवाल जीत सिंह ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है, उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी