ताइक्वांडो प्रतियोगिता के विजेताओं को किया सम्मानित

बिजनौरजेएनएन। किरतपुर स्थित मरियम हायर सेकेंड्री स्कूल में आयोजित दो दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कैप्टन लाल सिंह एकेडमी पिरागी के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। लौटने पर विद्यालय की प्रधानाचार्य ने विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Nov 2019 09:37 PM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:05 AM (IST)
ताइक्वांडो प्रतियोगिता  के विजेताओं को किया सम्मानित
ताइक्वांडो प्रतियोगिता के विजेताओं को किया सम्मानित

ताइक्वांडो प्रतियोगिता के विजेताओं को किया सम्मानित

बिजनौर,जेएनएन। किरतपुर स्थित मरियम हायर सेकेंड्री स्कूल में आयोजित दो दिवसीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में कैप्टन लाल सिंह एकेडमी, पिरागी के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। लौटने पर विद्यालय की प्रधानाचार्य ने विजयी प्रतिभागियों को सम्मानित किया।

किरतपुर में आयोजित द्वितीय राजा गजन्फर अली खान मैमोरियल इंटर स्कूल चैम्पियनशिप में कैप्टन लाल सिंह एकेडमी, पिरागी के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। बुधवार को आयोजित प्रतियोगिता में कक्षा तीन के छात्र अभिनव व कक्षा सात के छात्र रजनीकांत ने स्वर्ण पदक, कक्षा तीन के छात्र चहक प्रीत व कक्षा सात के छात्र आयुष ने कांस्य जीत कर विद्यालय का नाम रोशन किया। विद्यालय की प्रधानाचार्य पूनम खन्ना ने बताया कि विद्यालय के छात्रों ने मात्र 15 दिन कोच निशंक तोमर से ताइक्वांडो का प्रशिक्षण लिया था। विद्यालय की प्रबंधक अंजू सिरोही एवं प्रधानाचार्य ने विजयी प्रतिभागियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि सभी बच्चों को विशेषकर बालिकाओं को ताइक्वांडो अवश्य ही सीखना चाहिए।

chat bot
आपका साथी