डंडे से पीटने के बाद हुई थी अंजू की मौत

बिजनौर जेएनएन। तीन दिन पूर्व गांव अजुपुरा में पत्नी की पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस न

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 11:30 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 11:30 PM (IST)
डंडे से पीटने के बाद हुई थी अंजू की मौत
डंडे से पीटने के बाद हुई थी अंजू की मौत

बिजनौर, जेएनएन। तीन दिन पूर्व गांव अजुपुरा में पत्नी की पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्यारोपित पति को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद कर लिया है। वहीं, आरोपित ने हत्या करने की वजह गृह क्लेश बताई। पुलिस ने आरोपित का चालान कर दिया है।

16 अक्टूबर को गांव निवासी अनूप यादव ने गृह क्लेश के चलते अपनी पत्नी अंजू यादव को जमकर मारा पीटा था। अधमरी हालत में उसने उसे मकान में बंद कर दिया था। बाद में परिजनों ने उसे देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। इस मामले में अंजू के पिता सुरेश यादव निवासी बुखारा बिजनौर ने पति, जेठ विक्रम, चमन उसकी पत्नी दीक्षा व अमन सिंह के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया था। वारदात के बाद से ही आरोपित पति व अन्य आरोपित फरार हैं। थाना प्रभारी नीरज शर्मा ने बताया कि एसपी के निर्देश पर पुलिस ने आरोपित अनूप यादव को मुस्तफाबाद पेट्रोल पंप के पास से दबोच लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर मारपीट व हत्या में प्रयुक्त डंडा भी बरामद किया है। पूछताछ में अनूप ने बताया कि घर के काम को लेकर उसका पत्नी से विवाद रहता था। इसी विवाद में उसने अंजू की पिटाई कर दी थी। जिसमें उसकी मौत हो गई। आरोपित का चालान कर दिया है। उध्र, एसपी ने अनूप को दबोचने वाली टीम को 15 हजार का इनाम देने की घोषणा की है।

पत्नी से विवाद में युवक ने दी जान

संवाद सूत्र, अफजलगढ़ : गांव शाहपुर जमाल में एक युवक ने कोई जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। युवक शाहपुर जमाल में अपनी ससुराल में आया हुआ था, उसका पत्नी से विवाद चल रहा था। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल युवक के स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है।

थाना क्षेत्र के गांव बनियावाला निवासी 28 वर्षीय जोगेश पुत्र मुन्नू सिंह की शादी अपजलगढ़ के ही गांव शाहपुर जमाल में हुई थी। बताया गया है कि उसका पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिस कारण कुछ समय से पत्नी शाहपुर जमाल में अपने मायके में रह रही थी। चार दिन पूर्व युवक शाहपुर जमाल में अपनी पत्नी को मनाने आया था। सोमवार सुबह एक मंदिर के समीप गन्ने के खेत में ग्रामीणों ने एक शव पड़ा देखा।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची और ग्रामीणों ने शव की शिनाख्त बनियावाला निवासी जोगेश के रूप में की। जांच में शव के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला, जिसमें युवक की ने अपनी मौत का जिम्मेदार ससुरालवालों को बताया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कोतवाल मनोज कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में किसी जहरीले पदार्थ से मौत की बात सामने आई है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मृतक के स्वजन ने कोई तहरीर नहीं दी है, दोनों पक्षों में समझौते की वार्ता चल रही है।

chat bot
आपका साथी