हादसे में महिला और मिल्क वैन चालक की मौत, एक गंभीर

धामपुर नगर कोतवाली क्षेत्र में नहटौर मार्ग स्थित गांव सेडा के पास एक ट्रैक्टर से भिड़ंत में बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि पति को हायर सेंटर रेफर किया गया। चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। उधर कोतवाली देहात क्षेत्र के नेशनल हाईवे 74 पर कंटेनर से आमने-सामने की टक्कर में मिल्क वैन चालक की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Oct 2020 06:35 PM (IST) Updated:Tue, 27 Oct 2020 06:35 PM (IST)
हादसे में महिला और मिल्क वैन चालक की मौत, एक गंभीर
हादसे में महिला और मिल्क वैन चालक की मौत, एक गंभीर

बिजनौर, जेएनएन। धामपुर नगर कोतवाली क्षेत्र में नहटौर मार्ग स्थित गांव सेडा के पास एक ट्रैक्टर से भिड़ंत में बाइक सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। उपचार के दौरान महिला को मृत घोषित कर दिया, जबकि पति को हायर सेंटर रेफर किया गया। चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया। उधर, कोतवाली देहात क्षेत्र के नेशनल हाईवे 74 पर कंटेनर से आमने-सामने की टक्कर में मिल्क वैन चालक की मौत हो गई।

नगीना मार्ग स्थित गांव पीपलसाना निवासी संतरेश देवी (45) अपने पति वीरसिंह के साथ सोमवार को अपनी रिश्तेदारी में नहटौर क्षेत्र में गई थी। देर शाम दंपती बाइक से लौट रहे थे। जब वह नहटौर-धामपुर मार्ग पर धामपुर क्षेत्र में गांव सेडा के पास पहुंचे तो अचानक उनकी बाइक की भिड़ंत सामने से आ रहे ट्रैक्टर से हो गई। पुलिस ने हादसे में घायल दंपती को धामपुर सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, बुलंदशहर के गांव अमरगढ़ निवासी राजकुमार शर्मा (32) पुत्र महेंद्र पाल शर्मा बुलंदशहर से मिल्क वैन लेकर हरिद्वार जा रहा था। रात्रि लगभग दो बजे जैसे ही वह नेशनल हाईवे 74 पर कोतवाली देहात-अकबराबाद के बीच पहुंचा। तभी सामने से आ रहे बाइक से भरे कंटेनर ने मिल्क वैन में टक्कर मार दी। टक्कर में मिल्क वैन चालक राजकुमार शर्मा की मौत हो गई। हादसे के बाद कंटेनर चालक व परिचालक कंटेनर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने मृतक के तहेरे भाई की तहरीर पर अज्ञात कंटेनर चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

chat bot
आपका साथी