पटाई से पत्नी की मौत, शव जलाया

बिजनौरजेएनएन। कुम्हारान बस्ती से छह दिन से लापता महिला के मामले में चौंकाने वाला राजफाश हुआ है। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया कि मारपीट में उसकी मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Sep 2019 10:43 PM (IST) Updated:Sun, 08 Sep 2019 10:43 PM (IST)
पटाई से पत्नी की मौत, शव जलाया
पटाई से पत्नी की मौत, शव जलाया

पटाई से पत्नी की मौत, शव जलाया

बिजनौर,जेएनएन। कुम्हारान बस्ती से छह दिन से लापता महिला के मामले में चौंकाने वाला राजफाश हुआ है। पुलिस ने पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो सामने आया कि मारपीट में उसकी मौत हो गई थी। जिसके बाद पति ने गंगा के किनारे शव पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी। उधर, मायके वालों ने भी हत्या कर शव जलाने का आरोप लगाया है।

नांगलसोती के मोहल्ला कुम्हारान निवासी बबीता पत्नी रामदयाल छह दिन से लापता हैं। महिला के मायके वालों ने हत्या की आशंका जताते हुए अपना शक उसके पति रामदयाल पर जाहिर किया है। नांगल पुलिस ने रामदयाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो रामदयाल ने बबीता की मौत होने के बाद चुपचाप शव जलाने की बात कबूल की है।

सीओ महेश कुमार ने थाने पहुंच कर बबीता के पति रामदयाल से पूछताछ की तो रामदयाल ने कबूला कि बबीता से किसी बात को लेकर उसका विवाद हो गया था, जिस पर उसने बबीता की पिटाई कर दी थी और वह जंगल चला गया था। इसके बाद बबीता ने जहरीला पदार्थ खा लिया था। पता चलने पर वह घर पहुंचा और बबीता को लेकर चिकित्सक के यहां ले जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही बबीता ने दम तोड़ दिया। रामदयाल ने कबूल किया, कि वह अपनी पत्नी के शव को गंगा किनारे ले गया और शव पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगाकर जला दिया। बाद में राख गंगा में बहा दी।

पूछताछ के बाद थानाध्यक्ष पुलिस बल के साथ रामदयाल को लेकर गंगा किनारे पहुंचे और शव जलाने का स्थान की तलाश की, लेकिन उस स्थान पर गंगा का पानी आ चुका है। पुलिस रामदयाल को लेकर गंगा में साक्ष्य तलाश कर रही है। उधर, महिला की चौदह साल की बेटी भी मारपीट में अपनी मां की मौत होने की बात कह रही है।

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि रामदयाल ने बताया कि मारपीट के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई, इसके बाद उसने शव अकेले ही गंगा के किनारे जला दिया। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

----------------------

chat bot
आपका साथी